अरे मास्क लगा लो भाई, कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है

अनलाक के बाद अब मास्क पर जोर एएसपी ने कहा-बिना मास्क वाले यात्रियों को बस में न बैठाएं चालक

By JagranEdited By: Publish:Sun, 06 Jun 2021 11:35 PM (IST) Updated:Sun, 06 Jun 2021 11:35 PM (IST)
अरे मास्क लगा लो भाई, कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है
अरे मास्क लगा लो भाई, कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है

सीतापुर : अनलाक के बाद भी भीड़ नियंत्रण को पुलिस सक्रिय है। रविवार को कोरोना क‌र्फ्यू की वजह से शहर में व्यापार बंद रहा। उधर, एएसपी उत्तरी डॉ. राजीव दीक्षित ने शहर में कोरोना क‌र्फ्यू का जायजा लिया। वह रोडवेज बस अड्डा पर पहुंचे। बिना मास्क वाले यात्रियों से नाराज हुए। दिल्ली जा रही बस पर चढ़कर बिना मास्क वाले यात्रियों को डांटा भी। वहीं, कुछ यात्रियों के चालान भी कराए। चौकी प्रभारी निर्मल तिवारी को सक्रिय रहने की नसीहत दी।

एएसपी उत्तरी डा. राजीव दीक्षित के साथ एसएसआइ बाल कृष्ण मिश्र भी थे। इन पुलिस अधिकारियों ने रोडवेज बस अड्डा पर बिना मास्क के खड़े चालक-परिचालकों से नाराजगी जाहिर की। यात्रियों को कोरोना संक्रमण से बचने और दूसरे को भी बचाए रखने का अनुरोध किया। लखीमपुर व लखनऊ को निकल रही रोडवेज बस पर चढ़कर बिना मास्क वाले यात्रियों से कोविड संक्रमण से बचने को कहा। इस दौरान उन्होंने चालक-परिचालक से कहा, बिना मास्क वाले यात्रियों को बस में मत बैठाइए नहीं तो संक्रमण फैलेगा।

मास्क पर नहीं दिया जवाब

बाराबंकी के देवा के रहने वाले संजय कुमार बस अड्डे के बाहर बिना मास्क के घूम रहे थे। एएसपी ने देखते ही चौकी प्रभारी निर्मल तिवारी को संजय कुमार का चालान काटने को बोला। संजय ने बिना कुछ प्रतिक्रिया दिए आसानी से जुर्माना राशि भर दी। वैसे इनसे एएसपी ने मास्क न लगाने का कारण पूछा, पर संजय ने कोई जवाब ही नहीं दिया।

कोरोना के सात और केस मिले

सीतापुर : शनिवार रात को सीएमओ को प्राप्त 3594 सैंपलों की जांच में कोरोना के सात और नए केस मिले हैं। इस तरह जिले में शुरुआत से अब तक कोरोना से कुल 12,247 लोग संक्रमित हो चुके हैं। इनमें 174 लोगों की मौत हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी