ससुराल जा रहे हरदोई के युवक की हादसे में मौत

बताया जा रहा है कि हरदोई के हरियावां थाना क्षेत्र के बेलाकपुर निवासी वीरपाल मंगलवार को ससुराल जा रहा था।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 01 Jun 2021 11:00 PM (IST) Updated:Tue, 01 Jun 2021 11:00 PM (IST)
ससुराल जा रहे हरदोई के युवक की हादसे में मौत
ससुराल जा रहे हरदोई के युवक की हादसे में मौत

सीतापुर: बाइक से ससुराल जा रहे युवक की रास्ते में कार से टक्कर से हो गई। इस हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि हरदोई के हरियावां थाना क्षेत्र के बेलाकपुर निवासी वीरपाल मंगलवार को ससुराल जा रहा था। इसकी ससुराल महोली क्षेत्र के ढिघरा गांव में है।

रास्ते में सेरवाडीह गांव के डीह कबीरा बाबा इंटर कालेज के पास सामने से आ रही कार ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। घायल वीरपाल को पुलिस सीएचसी ले गई। डाक्टरों ने घायल को जिला अस्पताल रेफर किया था कि उसकी रास्ते में ही मौत हो गई। वीरपाल अभी 22 वर्ष का ही था। थाना प्रभारी कुंवर बहादुर सिंह ने बताया कि तहरीर नहीं मिली है।

युवक की हत्या के पांच आरोपित भेजे गए जेल

सीतापुर: रविवार को मालिक्यानपुर में युवक की हत्या में नामजद सभी पांच अभियुक्तों को पुलिस ने जेल भेज दिया है। कोतवाली प्रभारी मनोज यादव ने बताया, राम सजीवन की हत्या में पांच नामजद थे। इसमें अशोक कुमार, सोहनलाल, नीरज, अमित और रजनीश कुमार हैं। इन अभियुक्तों में सोमवार को सोहन लाल व उसके भाई नीरज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

शेष तीन अभियुक्त गिरफ्तारी में शेष थे, जिन्हें मंगलवार को गिरफ्तार लिया गया है। सभी पांच हत्याभियुक्तों को जेल भेज दिया गया है। इनकी गिरफ्तारी में हेड कांस्टेबल रामकुमार सिंह, कांस्टेबल कुलवेंद्र कुमार, रामकृष्ण, शिवम चौहान व राखी शामिल रही हैं।

बता दें कि गांव के महिपाल के बेटे राम सजीवन की रविवार रात में विरोधियों ने लाठियों से पीटकर उसकी हत्या कर दी थी। इसमें मृतक के पिता महिपाल ने गांव के ही अशोक कुमार, सोहनलाल, नीरज, अमित और रजनीश कुमार को नामजद किया था। उन्होंने घटना का कारण भूमि विवाद और चुनावी रंजिश बताया था। रामसजीवन अभी पंचायत चुनाव से पहले ही लुधियाना से पत्नी-ब<स्हृद्द-क्तञ्जस्>चों के साथ लौटा था। मृतक युवक के चार बेटियां हैं।

chat bot
आपका साथी