चौथी टीम को सम्मानित कर कराया होम क्वारंटाइन

संक्रमितों का इलाज करने वाली चौथी टीम के डॉक्टर पैरामेडिकल स्टॉफ सम्मानित। डीएम-एसपी ने उपहार भेंट किए। शुक्रवार से अस्पताल में पांचवीं चिकित्सा टीम सक्रिय हो गई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Jun 2020 11:30 PM (IST) Updated:Sat, 06 Jun 2020 06:12 AM (IST)
चौथी टीम को सम्मानित कर कराया होम क्वारंटाइन
चौथी टीम को सम्मानित कर कराया होम क्वारंटाइन

सीतापुर : कोविड अस्पताल खैराबाद में संक्रमितों का इलाज करने वाली चौथी टीम के डॉक्टरों, पैरामेडिकल स्टॉफ व अन्य कर्मियों को कोविड ड्यूटी के अंतिम दिन डीएम-एसपी ने सम्मानित किया। उनकी चिकित्सा सेवा की सराहना कर उन्हें उपहार भेंट किए। इसके बाद उन्हें दो दिन होम क्वारंटाइन रहने को उनके घर भेजवाया है। डीएम अखिलेश तिवारी व एसपी एलआर कुमार ने सफल कार्य के लिए चिकित्सा टीम को बधाई दी। कहा, बड़ी बात ये है कि अभी तक जिले में कोरोना संक्रमितों के साथ कोई अनहोनी नहीं हुई है। यही नहीं, इलाज में लगी चिकित्सा टीमें भी संक्रमण से सुरक्षित रही हैं। उन्होंने कहा, संक्रमितों का संक्रमण दूर किया और खुद को बचाए रखा, ये बड़ी सफलता है। कोविड इंचार्ज डॉ. रमाशंकर यादव ने बताया, शुक्रवार से अस्पताल में पांचवीं चिकित्सा टीम सक्रिय हो गई है। जिला अस्पताल में हुई टीम के सैंपल

एसीएमओ डॉ. पीके सिंह ने बताया कि, कोविड अस्पताल की चौथी चिकित्सा टीम के 20 सदस्यों में संक्रमण जांच को उनके सैंपल जिला अस्पताल में लिए गए हैं। वहीं, सैंपल जुटाने के कार्य में लगी टीम के चार सदस्यों के भी सैंपल हुए हैं। यहीं पर पिसावां क्षेत्र के चार लोगों के भी सैंपल लिए गए हैं। ये पिसावां के वह लोग हैं जो संक्रमितों के संपर्की हैं। इसी तरह तंबौर में 50 प्रवासियों के भी सैंपल लेकर जांच को भेजे जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी