आम तोड़ने के विवाद में बुजुर्ग की हत्या

दिनदहाड़ दोपहर को मानिकपुर में दिया घटना को अंजामआम तोड़ने से मना करने पर वृद्ध को पटक कर मार डाला

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 11:53 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 11:53 PM (IST)
आम तोड़ने के विवाद में बुजुर्ग की हत्या
आम तोड़ने के विवाद में बुजुर्ग की हत्या

सीतापुर : आम तोड़ने के विवाद में मंगलवार दोपहर मनिकापुर के एक बाग में बुजुर्ग की हत्या हो गई। बताया जा रहा है कि रामस्वरूप पासी का बेटा आकाश आम की बाग में था। उसी दौरान गांव का पप्पू यादव बाग में आ गया और कच्चे आम तोड़ने लगा। जिस पर आकाश ने विरोध किया तो पप्पू यादव यह कहकर आम तोड़ता रहा कि मना करने वाले तुम कौन होते हो। राम स्वरूप मना करें तो ठीक भी है। इस बात पर आकाश दौड़कर अपने बुजुर्ग पिता राम स्वरूप पासी को बुला लाया। फिर पप्पू यादव व राम स्वरूप में कुछ देर तक कहासुनी हुई। इसी बीच पप्पू यादव ने राम स्वरूप पासी को पटक दिया। बताया जा रहा है कि राम स्वरूप दोबारा उठ नहीं पाया और कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई। कोतवाली प्रभारी संजय पांडेय ने बताया, पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पप्पू यादव के विरुद्ध नामजद मुकदमा लिखा गया है। आरोपित को पकड़ने को पुलिस दबिश दे रही है।

मामूली कहासुनी पर देवर ने भाभी को मारी गोली

सीतापुर : खैराबाद के टिकरिया गांव में मंगलवार शाम को मामूली कहासुनी पर महिला को उसके देवर ने गोली मार दी। बताया जा रहा है कि रामहेत राठौर की पत्नी ममता व देवर बैजनाथ से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। महिला के पति ने यूपी डॉयल-112 पुलिस को खबर की।

जिला अस्पताल में ममता ने बताया, उसके पति तीन भाई हैं। खेत में यूकेलिप्टस के 11-12 पेड़ लगे हैं। इन पेड़ों के बीच से होकर हाईटेंशन लाइन निकली है। शाम चार बजे के दौरान बिजली कर्मी उनके दरवाजे आए थे। पेड़ कटवाने को कह रहे थे। पेड़ों की कीमत किसी एक के बैंक खाते में देने को कह रहे थे। इसी बात पर बैजनाथ ममता से उलझने लगा। ममता के विरोध पर वह अवैध तमंचा निकाल लाया और सीधे फायर कर दी। ममता ने बताया, उसके गोली बाएं हाथ में लगी है। जिला अस्पताल के डॉ. पीके गोयल ने बताया, घायल ममता के बाएं हाथ में चोट है। गोली लगने की पुष्टि एक्स-रे में होगी।

थानाध्यक्ष ओपी राय ने बताया, रुपयों को लेकर विवाद हुआ है। मारपीट के दौरान महिला लोहे के बक्शे पर गिर गई थी। जिससे उसके हाथ में चोट आई है।

पिता ने ससुरालीजनों पर लगाया बेटी की हत्या का आरोप

सीतापुर : नेवदिया के सीताराम अपनी बेटी की हत्या का आरोप उसके ससुरालीजन पर लगाया है। उसने पुलिस को बताया है कि छह साल पहले बेटी विमला की शादी बैकुंठपुर के शत्रोहन के बेटे अजय से की थी। बेटी के ससुराल वाले दान-दहेज से संतुष्ट नहीं थे। बाइक मांग रहे थे, नहीं दे पाने पर उसकी बेटी को परेशान करते थे। ससुराल वालों ने एक मई को उसकी बेटी को मारा डाला और फांसी लगा लेना बता दिया। कोतवाली प्रभारी ने कहा, इस मामले में वह कार्रवाई कर रहे हैं। मृतक महिला के सुसराल वालों से पूछताछ कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी