बाइक न देने पर निकाला पेट्रोल और खुद को किया आग के हवाले

सीतापुर मवातीटोला में शुक्रवार शाम बाइक को लेकर दो भाइयों में आपस में कहासुनी हो गई

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 08:42 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 08:42 PM (IST)
बाइक न देने पर निकाला पेट्रोल और खुद को किया आग के हवाले
बाइक न देने पर निकाला पेट्रोल और खुद को किया आग के हवाले

सीतापुर : मवातीटोला में शुक्रवार शाम बाइक को लेकर दो भाइयों में आपस में कहासुनी हो गई। इसके बाद छोटे भाई इस्माइल ने बाइक से पेट्रोल निकाल लिया और अपने ऊपर छिड़कर आग लगा ली। घर वाले उसे जिला अस्पताल लाए, जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। मृतक इस्माइल अभी 18 साल का ही था।

बताया जा रहा है कि इब्राहिम कुछ दिनों पहले बाइक खरीदकर लाया था। छोटा भाई इस्माइल ईद मिलने को मैगलगंज जाने की तैयारी में था। वह बाइक में पेट्रोल भी भरा लाया था। शुक्रवार शाम बाइक को लेकर ही दोनों भाइयों में कहासुनी हुई। इब्राहिम ने इस्माइल को समझाया भी कि अभी आप बाइक ठीक तरह से नहीं चला पाते हो और आपके पास ड्राइविग लाइसेंस भी नहीं है। इसलिए बाइक से न जाओ, बस से जाओ हम किराया भी दे देंगे, पर इसी बात को लेकर इस्माइल नाराज था। घर के पीछे स्थित गोश्त मंडी शाम को पेट्रोल डालकर आग लगा ली। मुहल्ले के लोगों ने उसे बचाने की कोशिश की पर उसके शहरी का काफी हिस्सा झुलस गया था। उधर, थानाध्यक्ष ओपी राय ने बताया, मामला उनके संज्ञान में नहीं है। इस संबंध में थाने में किसी ने कोई शिकायत भी नहीं की है।

---

पड़ोसी के घर बकरी के जाने से महिलाओं में मारपीट

सीतापुर : मौजमपुर गांव में ईद के दिन दोपहर को पड़ोसी की बकरी घर आ जाने से उपजे विवाद के बाद महिलाओं में जमकर मारपीट हुई। मारपीट के दौरान दो महिलाओं को चोटें आई। घायल महिलाएं कोतवाली पहुंची। पुलिस ने दोनों महिलाओं को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। इन्हें प्रारंभिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने छुट्टी दे दी। झगड़े का कारण बताया जा रहा है कि अनिल की बकरी शुक्रवार दोपहर पड़ोस के आमिद के घर चली गई थी। आरोप है कि बकरी को आमिद के घर के लोगों ने मारा। इसकी शिकायत करने जब पिकी की सास मीना पत्नी खगेश्वर आमिद के घर गई तो वहीं विवाद शुरू हो गया। शोरगुल सुनकर अनिल की पत्नी पिकी भी आमिद के घर पहुंच गई। पिकी ने सास का पक्ष लिया तो आमिद की बेटी रुखसार ने पिकी व उसकी सास से मारपीट शुरू कर दी। महिलाओं के इस विवाद में पिकी व रुखसार घायल हुईं।

chat bot
आपका साथी