शारदा सहायक नहर में मिला युवक का शव

ससुराल वालों ने मिले शव को धीरज का होना बताया पिता ने धीरज का शव होने से किया इनकार

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 11:54 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 11:54 PM (IST)
शारदा सहायक नहर में मिला युवक का शव
शारदा सहायक नहर में मिला युवक का शव

सीतापुर : रविवार शाम को बाराबंकी में बड्डूपुर थाना क्षेत्र में शारदा सहायक पोषक नहर में युवक का शव मिला है। शव की शिनाख्त के संबंध में बड्डूपुर पुलिस ने लहरपुर कोतवाली में संपर्क किया। लहरपुर पुलिस की खबर पर शव की शिनाख्त करने लापता युवक धीरज के परिवार व ससुराल वाले पहुंचे थे। नहर में छलांग लगाने के बाद से लापता धीरज के घर वाले अपने बेटे का शव होने की बात से इन्कार कर दिया है। ससुराल पक्ष के लोग युवक के शव को धीरज का ही शव बता रहे हैं। इस उलझन में पुलिस शव का डीएनए कराने को लिखापढ़ी कर दी है।

बड्डूपुर के पास नहर में युवक का शव मिलने की खबर पर लहरपुर कोतवाल राय साहब द्विवेदी ने दारोगा नरेंद्र सिंह व कांस्टेबल नीरज बड्डूपुर भेजा था। दारोगा नरेंद्र ने बताया, धीरज के पिता ओम प्रकाश व उनके रिश्तेदार ने धीरज का शव होने से इन्कार कर दिया है। धीरज के ससुर राजेंद्र व उनके रिश्तेदार भी बड्डूपुर आए थे। इन लोगों ने शव धीरज का ही होने की शिनाख्त की है। दारोगा नरेंद्र ने फोन पर रेखा से भी लापता पति की हुलिया के बारे में पूछा तो उसके बताने के मुताबिक शव धीरज का ही माना जा रहा है। हालांकि बड्डूपूर थाना पुलिस ने शव का पंचनामा अज्ञात में ही दर्ज किया है। बड्डूपुर थाना प्रभारी जितेंद्र बहादुर सिंह ने बताया, शव की शिनाख्त के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला (एफएसएल) को डीएनए टेस्ट के लिए लिखा है।

धीरज को डूबे हो गए छह दिन

पिछले सप्ताह बुधवार सुबह लहरपुर के अकबरपुर के पास बाइक सवार दंपती ने शारदा सहायक पोषक नहर में छलांग लगा दी थी। तालगांव थाना क्षेत्र के उलकापुर मजरा पचखारी निवासी धीरज पत्नी रेखा को लेकर ससुराल जा रहा था। धीरज की ससुराल लहरपुर कोतवाली के परसिया गांव में है।

chat bot
आपका साथी