जानलेवा एटीएमः मशीन छूते ही उतरा करंट, कस्टमर ने झुलसकर दम तोड़ा

एटीएम जानलेवा भी सकता है शायद इस बात पर लोगों को कम ही भरोसा होगा लेकिन ऐसा हुआ है, लेकिन सीतापुर में एटीएम केबिन में करेंट लगने से एक युवक की मौत हो गई।

By Nawal MishraEdited By: Publish:Fri, 21 Sep 2018 09:33 PM (IST) Updated:Fri, 21 Sep 2018 11:19 PM (IST)
जानलेवा एटीएमः मशीन छूते ही उतरा करंट, कस्टमर ने झुलसकर दम तोड़ा
जानलेवा एटीएमः मशीन छूते ही उतरा करंट, कस्टमर ने झुलसकर दम तोड़ा

सीतापुर (जेएनएन)। एटीएम जानलेवा भी सकता है, शायद इस बात पर लोगों को कम ही भरोसा होगा लेकिन ऐसा हुआ है। सीतापुर जिले के खैराबाद क्षेत्र में शुक्रवार शाम एटीएम में रुपये निकालने गए युवक की करंट लगने से मौत हो गई। खैराबाद के मुहल्ला माखूपुर निवासी पिंकू को रुपयों की जरूरत थी। इस वजह से वह डीजे कालेज चौराहे के निकट मौजूद एक्सिस बैंक के एटीएम में पहुंच गया। वहीं उसके साथ यह दर्नाक हादसा हो गया। उसकी मौत के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

करंट उतरने से एक कस्टमर 

बताया जा रहा है कि एटीएम में करंट उतर रहा था। पिंकू जैसे ही एटीएम केबिन में दाखिल हुआ और मशीन को हाथ लगाया। वह करंट की चपेट में आ गया। घटना को देख स्थानीय नागरिकों ने आनन फानन एटीएम की केबल खींच कर बिजली सप्लाई काटी लेकिन तब तक पिंटू की हालत बिगड़ चुकी थी। लोग उसे लेकर जिला अस्पताल भागे। पिंकू ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। थानाध्यक्ष सचिन सिंह ने बताया की एटीएम में करंट उतरने से एक कस्टमर की मौत हो गई है। इस संबंध में जांच की जा रही है।

एटीएम में करेंट उतरने के कुछ हादसे

गोरखपुर मेडिकल कॉलेज परिसर में स्थित एटीएम में जनवरी में करंट उतरने की बात सामने आई। पैसा निकलते समय तीन लोगों को करंट के झटके लगे। मुजफ्फरनगर कोतवाली क्षेत्र के रुड़की रोड स्थित एसबीआइ एटीएम केबिन के दरवाजे में जुलाई माह में उतरे करंट की चपेट में आने से युवक झुलस गया।  मेरठ जुलाई माह में 12 साल का एक मासूम अचानक आई बारिश से बचने के लिए एटीएम केबिन में चला गया वहां करंट लगने से उसकी मौत हो गई।  इलाहाबाद में विजय कुमार जुलाई महीने में एसबीआइ के एक एटीएम से पैसे निकालने गया था, वहां करंट लगने से वह झुलस गया। बाद में उसकी मौत गई।
chat bot
आपका साथी