चबूतरा टूटने से गुस्साए दबंगों ने युवक को मार डाला

ष्ह्मद्बद्वद्ग ठ्ठद्ग2ह्यष्ह्मद्बद्वद्ग ठ्ठद्ग2ह्यष्ह्मद्बद्वद्ग ठ्ठद्ग2ह्यष्ह्मद्बद्वद्ग ठ्ठद्ग2ह्य

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Nov 2019 11:08 PM (IST) Updated:Fri, 22 Nov 2019 11:15 PM (IST)
चबूतरा टूटने से गुस्साए दबंगों ने युवक को मार डाला
चबूतरा टूटने से गुस्साए दबंगों ने युवक को मार डाला

खैराबाद (सीतापुर): थाना क्षेत्र में गुरुवार रात ट्रैक्टर-ट्रॉली से चबूतरा टूटने से गुस्साए दबंगों ने युवक की धारदार चीज से हत्या कर दी, जबकि बचाने आए उसके पुत्रों-भतीजी समेत चार पर हमलाकर घायल कर दिया। पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ केस दर्जकर जांच शुरू कर दी है। घटना से गांव में तनाव है।

सहजादपुर मठपुरवा निवासी रमेश (40) पुत्र लक्ष्मण के घर देर रात ईंट भट्ठे का चालक ट्रैक्टर-ट्रॉली में ईंटा लेकर आ रहा था, इस बीच गांव के मोतीलाल के चबूतरे में ट्रैक्टर-ट्रॉली टकरा गई, इससे चबूतरा टूट गया। इसी को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी होने लगी। विवाद बढ़ने पर आरोप है कि मोतीलाल ने परिवारजन के साथ रमेश पर फरसे से ताबड़तोड़ कई वार कर दिए, इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पाकर बीच बचाव करने पहुंचे रमेश के पुत्र मनोज (10), लवकुश (20), भतीजी अनीता (9), रमेश के किरायेदार सुधाकर को भी दबंगों ने नहीं बख्शा और हमलाकर घायल कर दिया। गंभीर रूप से घायल रमेश को जिला अस्पताल लाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। जिला अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घायलों का सीएचसी में इलाज के बाद घर भेज दिया गया है। एसओ खैराबाद अजय यादव ने बताया कि तहरीर के आधार पर मोतीलाल, उसके पुत्र संजय, अनिल, गोपाल, प्रकाश पुत्र भगवानदीन, राकेश पुत्र जवाहिर, नीरज पुत्र पीतम, पंकज पुत्र पीतम के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। एक आरोपित गिरफ्तार हुआ है। अन्य की तलाश की जा रही है।

पहले भी हो चुका है विवाद

घटना के बाद ग्रामीणों का कहना है कि दोनों पक्षों में पहले भी विवाद हो चुका है। कई बार मारपीट, गाली-गलौज हो चुकी है। काफी समय से रंजिश थी।

chat bot
आपका साथी