चालक व खलासी को बंधक बनाकर ट्रक लूट ले गए बदमाश

छात्राओं व ईंट भट्ठों पर काम करने वाली महिलाओं को बताए अधिकार

By JagranEdited By: Publish:Sat, 13 Mar 2021 12:27 AM (IST) Updated:Sat, 13 Mar 2021 12:27 AM (IST)
चालक व खलासी को बंधक बनाकर ट्रक लूट ले गए बदमाश
चालक व खलासी को बंधक बनाकर ट्रक लूट ले गए बदमाश

सीतापुर : सीतापुर-हरदोई मार्ग पर चालक व खलासी को बंधक बनाकर ट्रक व 10 हजार रुपये लूटने का मामला सामने आया है। पुलिस मामले को संदिग्ध बता रही है। घटना को लेकर चालक ने तहरीर दी है। ट्रक चालक रामजी शुक्ल व खलासी सूरज सिंह महोली के मूढ़ा गांव निवासी हैं। पुलिस का कहना है कि ट्रक चालक पूछताछ में बार-बार अपने बयान भी बदल रहा है। ठेकेदार के बीच रुपये का लेनदेन भी बता रहा है।

तहरीर में ट्रक चालक रामजी शुक्ल ने कहा है कि वह शुक्रवार सुबह पांच बजे के वक्त जवाहरपुर चीनी मिल में गन्ना उतार कर चांदूपुर गन्ना क्रय केंद्र जा रहा था। सीतापुर-हरदोई मार्ग पर रेलवे क्रॉसिग पर दो बाइकों पर सवार पांच लोगों ने ओवरटेक कर ट्रक के आगे आकर बाइक लगा दी। जिस पर उसे ट्रक रोकनी पड़ी। ट्रक रुकते ही पांच लोगों में से तीन आरोपित ट्रक अंदर घुस आए और तमंचा लगाकर उसे सीट से हटा दिया। एक युवक ट्रक चलाने लगा। शेष दो लोगों ने उसे (रामजी शुक्ल) व खलासी को बंधक बनाकर केबिन में पीछे बैठा दिया। इसके बाद 10 हजार रुपये और मोबाइल छीन लिया। आरोपितों ने उसे व खलासी को रामपुर गांव के पास पिरई नदी के पुल ट्रक से जबरन नीचे धकेल दिया और ट्रक लेकर भाग गए। जिस पर रामजी शुक्ल व खलासी सूरज सिंह पैदल नवीन चौक पुलिस चौकी पहुंचे, जहां पुलिस को घटना बताई।

वर्जन--

प्रारंभिक जांच में ट्रक मालिक व ठेकेदार के बीच पैसे के लेन-देन का विवाद होना पता चला है। ट्रक चालक के रुपये व मोबाइल लूटने का आरोप गलत है। चालक ने इस बात को स्वीकार भी किया है। ट्रक कहां है, पता लगाया जा रहा है। जांच पूरी होने के बाद वास्तविक स्थिति पता चलेगी।

- संजीत कुमार सोनकर, थानाध्यक्ष

chat bot
आपका साथी