बालक की गला घोंटकर हत्या, खेत में मिला शव

बाराबंकी के अनागपुर रामनगर से थानगांव के राजपुर क्योटाना आया था बालक गुरुवार सुबह नग्न अवस्था में गन्ने के खेत में मिला शव पैंट से बंधे मिले हाथ-पैर

By JagranEdited By: Publish:Thu, 27 May 2021 10:36 PM (IST) Updated:Thu, 27 May 2021 10:36 PM (IST)
बालक की गला घोंटकर हत्या, खेत में मिला शव
बालक की गला घोंटकर हत्या, खेत में मिला शव

सीतापुर: बुआ की होने वाली ससुराल में तिलक चढ़ाने आए बालक का शव गन्ने के खेत में मिला है। बालक के हाथ-पैर कपड़े से बंधे मिले और मुंह में भी कपड़ा ठूंसा था। पुलिस पड़ताल में बालक की गला घोंटकर हत्या की बात सामने आई है। यह घटना पटवन भैंसी मजरा राजपुर क्योटाना का है।

बाराबंकी के रामनगर क्षेत्र के अनागपुर गांव से एक युवक अपनी बहन का तिलक लेकर आया था। उसकी बहन की शादी थानगांव थाना क्षेत्र के पटवन भैंसी राजपुर क्योटाना गांव से हो रही है। युवक के साथ उसका आठ वर्षीय बड़ा बेटा भी आया था। इसी बीच बालक कार्यक्रम स्थल से लापता हो गया। लोगों ने पूरी रात उसकी तलाश की, पर वह नहीं मिला।

गुरुवार सुबह छन्नूलाल तिवारी के खेत में धूल-मिट्टी से लथपथ बच्चे का शव दिखा। बालक के हाथ बंधे थे। मुंह में कपड़ा ठूंसा था। वह नग्न अवस्था में था। सूचना पर परिवारजन मौके पर पहुंचे और बच्चे की पहचान की। सूचना पाकर महमूदाबाद सीओ रविशंकर प्रसाद, थानाध्यक्ष रामपुर मथुरा ओपी तिवारी, महमूदाबाद कोतवाली प्रभारी अनिल पांडेय, रेउसा थानाध्यक्ष सत्येंद्र राय, सदरपुर थानाध्यक्ष अमित सिंह भदौरिया समेत कई थानों का पुलिस बल पहुंचा।

अभियुक्तों की तलाश में जुटीं पुलिस टीमें

थानाध्यक्ष राजकुमार ने बताया, बालक की निर्मम हत्या के मामले में पुलिस टीमें लगाई गई हैं। मृत बालक के शव का पोस्टमार्टम कराया है। गला घोंटने से हत्या की बात सामने आई है।

दुराचार के बाद हत्या की आशंका:

दुराचार के बाद बालक की हत्या तो नहीं की गई है, इस पर थानाध्यक्ष का कहना है कि हो भी सकता है, पर अभी उन्होंने पोस्टमार्टम रिपोर्ट देखी नहीं है। वहीं, सूत्रों का कहना है कि बालक के साथ दुराचार की आशंका के चलते फारेंसिक लैब में जांच के लिए स्लाइड भेजी गई है।

chat bot
आपका साथी