कार से एंबुलेंस टकराई तो भड़क गए दबंग, चालक से अभद्रता, इलाज में देरी से मौत

पहले 15 मिनट तक लालबाग चौराहे पर एंबुलेंस को रोके रखा फिर पीछा कर अस्पताल पहुंच गए

By JagranEdited By: Publish:Sun, 04 Jul 2021 12:17 AM (IST) Updated:Sun, 04 Jul 2021 12:17 AM (IST)
कार से एंबुलेंस टकराई तो भड़क गए दबंग, चालक से अभद्रता, इलाज में देरी से मौत
कार से एंबुलेंस टकराई तो भड़क गए दबंग, चालक से अभद्रता, इलाज में देरी से मौत

सीतापुर : घायल रोगी को जिला अस्पताल ला रही एंबुलेंस को कार सवारों ने शहर में लालबाग चौराहे पर रोक लिया। कार पर सवार रसूखदारों ने भरे चौराहे पर पायलट को एंबुलेंस की सीट से खींच लिया। ईएमटी ने बीचबचाव करने लगा, तो उसे भी गालियों से नवाजा। चौराहे पर करीब 15 मिनट तक कहासुनी होती रही। कुछ लोगों के हस्तक्षेप पर एंबुलेंस आगे बढ़ी तो कार सवार पीछा कर जिला अस्पताल आ गए और यहां फिर पायलट व ईएमटी से भिड़ गए। रोगी को एंबुलेंस से उतारकर भर्ती कराने तक में रोड़ा बने रहे। अस्पताल परिसर में काफी हंगामा किया। यहां पर भी मौजूद लोगों के हस्तक्षेप पर चालक-ईएमटी किसी तरह एंबुलेंस से रोगी को उतारकर स्ट्रेचर से इमरजेंसी ले गए तो डाक्टर ने देखते ही उसे मृत घोषित कर दिया।

यह था मामला

एंबुलेंस के पायलट रवि वर्मा व ईएमटी ज्ञानेंद्र कुमार ने बताया, शनिवार को सिधौली सीएचसी से रेफर घायल को जिला अस्पताल ला रहे थे। लालबाग चौराहे पर उनकी एंबुलेंस के आगे दो कारें चल रही थीं। कार चालक ने अचानक ब्रेक लगाया तो उनकी एंबुलेंस छू गई थी। बस इसी बात पर कार सवार मारपीट पर अमादा हो गए। गाली-गलौज कर जान से मार डालने को कह रहे थे। अस्पताल आकर पायलट रवि को फिर रोका और उसका कालर पकड़कर अभद्रता की।

झगड़े में फंस गया उपचार, मर गया घायल

ईएमटी ज्ञानेंद्र कुमार व पायलट रवि वर्मा ने बताया, उन लोगों ने तामसेनगंज पुलिस चौकी पर तहरीर दी है। चौकी प्रभारी ने सोमवार को बुलाया है। विवाद के चक्कर में घायल रोगी को समय रहते उपचार नहीं मिल पाया। इससे उसकी मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी