मां को आंख अस्पताल लेकर आ रहे बाइक सवार बेटे की हादसे में मौत

बहराइच के रामगांव थाना क्षेत्र के नेवताला गांव के निवासी थे बाइक सवार

By JagranEdited By: Publish:Sat, 05 Jun 2021 11:23 PM (IST) Updated:Sat, 05 Jun 2021 11:23 PM (IST)
मां को आंख अस्पताल लेकर आ रहे बाइक सवार बेटे की हादसे में मौत
मां को आंख अस्पताल लेकर आ रहे बाइक सवार बेटे की हादसे में मौत

सीतापुर : शनिवार सुबह सदरपुर थाना क्षेत्र में रेउसा मार्ग पर बाइक सवार मां-बेटे को पिकअप ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार बेटे की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि गीता देवी अपने बेटे चंदन के साथ बाइक पर सीतापुर आंख अस्पताल जा रही थी। गीता देवी बहराइच के थाना रामगांव के नेवताला गांव की रहने वाली हैं। सदरपुर में रेउसा मार्ग पर वह देबियापुर चौराहे पर पहुंच रही थी कि तभी सामने से आ रही पिकअप ने उनके बेटे की बाइक में टक्कर मार दी। बाइक गिर गई और मां-बेटे घायल हो गए थे। घायल मां-बेटे को बिसवां सीएचसी लाया गया, जहां डाक्टरों ने चंदन को मृत घोषित कर दिया। गीता देवी को अधिक चोट नहीं होने से डॉक्टरों ने इनका प्रारंभिक उपचार कर उन्हें छुट्टी दे दी है। सदरपुर थानाध्यक्ष अमित सिंह भदौरिया ने बताया, चालक घटना के बाद फरार हो गया है।

24 मई को ही हुई थी चंदन की शादी

मृतक के बड़े भाई महेश वर्मा ने बताया, एक साल पहले पिता की भी मौत हो गई थी। चंदन की अभी 24 मई को ही बहराइच के लालपुर बरगदिया गांव के एक परिवार की बेटी से विवाह हुआ था। महेश ने बताया, उसके दोनों भाइयों पर 12 बीघा जमीन है। पिता के गुजर जाने के बाद वह दोनों भाई खेती-बाड़ी संभाले थे। मृतक चंदन के साथ उसकी पत्नी और मां गीता देवी, बहन कुसमा वर्मा एक साथ रहते थे। बड़ा भाई महेश मां-बहन, भाई चंदन से अलग रहता था।

पति की मौत पर बिलख कर रोई पत्नी

मां और भाई चंदन के साथ हुए हादसे की खबर पाकर पोस्टमार्टम हाउस पर मृतक के चाचा कालिका प्रसाद, बड़ा भाई महेश व अन्य रिश्तेदार पहुंचे थे। पोस्टमार्टम के बाद जब चंदन का शव उसके घर पहुंचा तो उसकी नव विवाहित पत्नी, बहन और मां बिलख कर रोए। आस पड़ोस की भी महिलाएं चंदन की मौत पर रोती दिखीं।

अनियंत्रित होकर खाई में घुस गई कार

अचानक सामने आए बाइक सवार को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई। पेड़ से टकराने के बाद कार खड्ड में गिर गई। कार पर तीन लोग सवार थे। गनीमत रही, सभी किसी को अधिक चोट नहीं आई है। कार चालक घायल हुआ है। सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद कार चालक को घर भेज दिया गया है। टेरवा गांव के आशीष कुमार सिंह कार से बाबा कुटी महमूदाबाद जा रहे थे। तुतुहीपुर चौराहे के आगे जयरामपुर मोड़ के पहले अचानक सामने से बाइक सवार आ गया। इस कारण कार के अनियंत्रित होने से हादसा हुआ है। कार आशीष कुमार चला रहे थे। इनके पैर में चोट आई है। बाकी सभी सुरक्षित बच गए हैं।

chat bot
आपका साथी