बाइक सवार बुजुर्ग की टेंपो की टक्कर से मौत

बीमार विवाहित बेटी भी चलती बाइक से सड़क पर गिरी सिर में आई है चोट

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 12:01 AM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 12:01 AM (IST)
बाइक सवार बुजुर्ग की टेंपो की टक्कर से मौत
बाइक सवार बुजुर्ग की टेंपो की टक्कर से मौत

सीतापुर : पिसावां के छोटी बराहमऊ गांव निवासी बुजुग हरिपाल सिंह मंगलवार दोपहर अपनी बीमार बेटी किरन को बाइक पर बैठाकर दवा लेने जा रहे थे। उन्हें कुतुबनगर जाना था। रास्ते मे गुरुसंडा चौराहे के पास कुतुबनगर की तरफ से आ रहे टैम्पो से उनकी टक्कर हो गई। इसमें बाइक के साथ पिता-पुत्री काफी दूरी तक सड़क पर घिसट गए। कुछ देर बाद बाइक चा रहे बुजुर्ग पिता की मौत हो गई, जबकि बीमार 25 वर्षीय विवाहित बेटी किरन घायल हो गई है। उधर चालक टेंपो छोड़कर भाग गया। घायल किरन को सीएचसी डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर किया है।

घटना के तुरंत बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को खबर की तो थानाध्यक्ष कुंवर बहादुर सिंह मौके पर पहुंचे। शव की शिनाख्त के बाद थानाध्यक्ष ने मृतक बुजुर्ग के घर फोनकर खबर की। जिस पर मृतक का बेटा गुलफाम व छोटी बेटी मौके पर पहुंचे।

मृतक बुजुर्ग की बेटी के सिर में आई है चोट

थानाध्यक्ष ने बताया, उन्हें आसपास मौजूद लोगों से पता चला है कि हादसे में बाइक सवार बुजुर्ग का सिर टेंपो की साइड लगने से फट गया। बाइक भी पलट कर कुछ दूर तक सड़क पर घिसट गई। बाइक की सीट पर पीछे बैठी बुजुर्ग की बेटी किरन भी सड़क पर गिरी तो उसके सिर में चोट आई है। थानाध्यक्ष ने बताया, मृतक के परिवारजन की तरफ से तहरीर मिल गई है। इसके आधार पर अज्ञात टेंपो चालक के विरुद्ध मुकदमा लिखा गया है। टेपों थाने में लाकर खड़ा करा लिया गया है।

मृतक के तीन बेटे व इतनी ही हैं बेटियां

मृतक हरिपाल के तीन बेटे व तीन बेटियां हैं। बडा बेटा सर्वेश 40 साल का है। गुलफाम 30 वर्ष का और छोटा बेटा अनारू 25 वर्ष का है। तीन बेटियां विवाहित हैं। हादसे में घायल हुई किरन मझोली है।

chat bot
आपका साथी