आसमान से बरसा सोना, मौसम सुहावना

बारिश का सिलसिला शुक्रवार की शाम तक जारी रहा। बारिश से शहर में कई जगह मार्गों पर जलभराव हो गया। शाहजहांपुर मार्ग पर कैंची पुल के आगे बटगंज लखीमपुर मार्ग पर जलभराव हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 11:37 PM (IST) Updated:Sat, 15 Aug 2020 06:07 AM (IST)
आसमान से बरसा सोना, मौसम सुहावना
आसमान से बरसा सोना, मौसम सुहावना

सीतापुर : कई दिनों से हो रही बारिश से फसलों को काफी लाभ हुआ है। गुरुवार की रात में भी रुक-रुककर बारिश होती रही। बारिश का सिलसिला शुक्रवार की शाम तक जारी रहा। बारिश से शहर में कई जगह मार्गों पर जलभराव हो गया। शाहजहांपुर मार्ग पर कैंची पुल के आगे, बटगंज, लखीमपुर मार्ग पर जलभराव हो गया। वहीं ग्रामीण क्षेत्रों में कई जगह जलभराव की स्थिति बन गई है।

सिधौली में बारिश से कई जगह जलभराव हो गया। पावर हाउस मार्ग पर सड़क पर पानी भर गया। सड़क किनारे बनी झोपड़ी पानी में डूब गई। प्रेमनगर दक्षिणी मुहल्ले में तालाब का पानी उफनाकर सड़क पर पहुंच गया। कई घरों में पानी पहुंच गया। फायर ब्रिगेड कार्यालय के पीछे झोपड़ी डूब गई। करपन गांव में रामलाल दीवार गिर गई इससे एक भैंस दबकर मर गई। बरई जलालपुर क्षेत्र में कई दिनों से बारिश जारी रही। गन्ना, धान की फसल को लाभ मिला है। बरई लालपुर मुख्य बाजार में जलभराव हो गया है। रेल अंडर पास में पानी भर जाने के कारण आवागमन में लोगों को दिक्कतें हो रही हैं। लोग कई किलोमीटर का चक्कर काटकर निकल रहे हैं। हरगांव में कई जगह जलभराव हो गया। लहरपुर मार्ग पर नाले में पानी भर जाने से सड़क खराब हो गई है, इससे आवागमन प्रभावित हो रहा है। बारिश से मिश्रिख, बिसवां, तंबौर, रेउसा में भी जलभराव हो गया। पिसावां, मिश्रिख, रामकोट, संदना, औरंगाबाद, गोंदलामऊ, महोली, हरगांव, लहरपुर, सिधौली, अटरिया क्षेत्र में अच्छी बारिश हुई। बारिश फसलों के लिए वरदान साबित हो रही है।

chat bot
आपका साथी