महोली में गोली मारकर युवक की हत्या

दिनदहाड़े अवैध तमंचा से मारी गोली मौके से भाग गया हत्याभियुक्त मृतक के पिता की तहरीर पर तीन पर हत्या का मुकदमा तलाश में पुलिस

By JagranEdited By: Publish:Fri, 28 May 2021 10:01 PM (IST) Updated:Fri, 28 May 2021 10:01 PM (IST)
महोली में गोली मारकर युवक की हत्या
महोली में गोली मारकर युवक की हत्या

सीतापुर: शुक्रवार दोपहर करीब ढाई बजे पाताबोझ के मजरा गजराजपुर बनगढ़ा में दो युवकों में आपस में विवाद हो गया। इसमें कामता ने अवैध तमंचा से मोहन यादव पर सीधे फायर कर दिया। गोली मोहन के सीने पर जा लगी और वह जमीन पर गिरकर तड़पने लगा। कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई। घटना से गांव में दहशत फैल गई है।

घटना के कुछ देर बाद यूपी डायल-112 पुलिस पहुंची। फिर थानाध्यक्ष संजय पांडेय ने पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया और उच्चाधिकारियों को खबर की। आरोपित घटना के बाद से फरार हो गया है। घटनास्थल पर एसपी आरपी सिंह, एएसपी-उत्तरी डा. राजीव दीक्षित, एएसपी-दक्षिणी नरेंद्र प्रताप सिंह व सीओ सिटी पीयूष कुमार सिंह पहुंचे।

सीओ सिटी ने बताया, नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार करने को पुलिस की पांच टीमें रवाना की गई हैं। मृतक मोहन के पिता राधेश्याम यादव ने तीन के विरुद्ध तहरीर दी है। इसमें रामभजन व उसके बेटे कामता उर्फ कल्लू व लाखन हैं। इनके विरुद्ध हत्या का मुकदमा लिखा गया है।

अभी 28 वर्ष का ही था राधे का बेटा मोहन:

खबर है कि विवाद गजराजपुर बनगढ़ा गांव में प्राथमिक विद्यालय के पास रामलाल यादव के घर के सामने हुआ है। यहां पर मोहन यादव व कामता यादव उर्फ कल्लू में पहले कहासुनी हुई। फिर दोनों में हाथापाई होने लगी। इसी बीच कामता ने अवैध तमंचा निकालकर फायर झोक दिया। उधर, घटना को अंजाम देने के बाद राम भजन यादव का बेटा कामता भाग गया। पता चला है कि ये दोनों शराब के नशे में थे। मृतक मोहन राधेश्याम यादव का बड़ा बेटा था। उसकी आयु अभी 28 वर्ष की थी। वह अविवाहित ही था।

कुछ दिन पहले ही घर लौटा था खलासी:

ग्रामीणों ने बताया, कुछ दिन पहले ही मोहन कोरोना क‌र्फ्यू लगने पर अपने काम से घर लौटा था। वह ट्रक पर खलासी था। ग्रामीणों के मुताबिक मोहन व कामता दोनों शराब के नशे में थे। एक-दूसरे को गालियां दे रहे थे। बात-बात में उनके दोनों के बीच मारपीट होने लगी और उसी बीच में कामता ने मोहन पर फायर झोक दिया। गांव वालों ने बताया, कामता सुबह से ही नशे में था। कामता शराब का आदी है।

chat bot
आपका साथी