सिरफिरे आशिक ने युवती को चलती बाइक से धकेला, मौत

भाई की तहरीर पर युवक के खिलाफ दर्ज किया गया केस मंगलवार देर रात की घटना युवक को दबोचने में जुटी पुलिस

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 12:15 AM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 12:15 AM (IST)
सिरफिरे आशिक ने युवती को चलती बाइक से धकेला, मौत
सिरफिरे आशिक ने युवती को चलती बाइक से धकेला, मौत

सीतापुर : युवती को बाइक पर बिठाकर ले जा रहे युवक ने ही उसे धक्का देकर नीचे गिरा दिया। परिवारजन उसे अस्पताल लाए जहां डॉक्टरों ने भी युवती को मृत घोषित कर दिया।

मंगलवार देर रात हुई घटना की जानकारी पर सीओ सदर व एएसपी भी मौके पर पहुंचे। जांच में जुटी पुलिस मामले को संदिग्ध बता रही है। मंगलवार देर शाम करीब आठ बजे मुहल्ला तरपतपुर निवासी युवती घर से निकली थी। काफी देर तक वापस न आने पर परिवारजन ने उसकी तलाश शुरू की। खोजबीन के दौरान पता चला कि युवती, मुहल्ला काजी टोला निवासी शादाब पुत्र टेनी के साथ पैदल जा रही थी। जानकारी होने पर परिवारजन ने शादाब की तलाश भी शुरू की। मामले की सूचना थाना पुलिस को दी गई। इसी दौरान यह जानकारी मिली कि शादाब, युवती को बाइक पर बिठाकर कहीं जा रहा है। इस पर परिवारजन ने उसका पीछा किया। परिवारजन को आता देख शादाब ने हरगांव-लहरपुर मार्ग पर सेमरी पुलिया के पास युवती को बाइक से धक्का दे दिया और भाग गया। बाइक से गिरने की वजह से उसकी मौत हो गई।

कुछ माह पूर्व भी हुआ था विवाद

युवती के परिवारजन के मुताबिक कुछ माह पूर्व भी शादाब ने विवाद किया था। बताया जा रहा है कि वह नसीम के घर मे घुस आया था। पकड़े जाने पर जान-पहचान के लोगों ने सुलह समझौता करा दिया था। बाइक से गिरने पर युवती को मुंह व नाक में चोट आई थी।

शादीशुदा शादाब के है दो संतानें

मुहल्ला तरपतपुर के सभासद हामिद के मुताबिक युवक शादाब शादीशुदा है। उसके दो संतानें भी है। इसी बात को लेकर साहिबा के परिवारजन उससे दूरी रखते थे। युवती को भी हिदायत दी गई थी।

तीन टीमों का गठन किया गया है। युवक को दबोचने के लिए दबिश दी जा रही है। युवती के पिता की तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया गया है। 10 से अधिक लोगों को हिरासत में लिया गया है।

- अभिषेक प्रताप अजेय, सीओ सदर

chat bot
आपका साथी