सिद्धार्थनगर के खैरटिया के पास कार की ठोकर से युवक की मौत

शिवनगर थाना डिड़ई क्षेत्र के खैरटिया फीडर के समीप बुधवार की रात बांसी के तरफ से आ रही एक कार ने तीस वर्षीय साइकिल सवार को ठोकर मार दी जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक बांसी कोतवाली के ग्राम उदयपुर निवासी हरीश चंद्र पुत्र काशीराम है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 12:07 AM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 12:07 AM (IST)
सिद्धार्थनगर के खैरटिया के पास कार की ठोकर से युवक की मौत
सिद्धार्थनगर के खैरटिया के पास कार की ठोकर से युवक की मौत

सिद्धार्थनगर : शिवनगर थाना डिड़ई क्षेत्र के खैरटिया फीडर के समीप बुधवार की रात बांसी के तरफ से आ रही एक कार ने तीस वर्षीय साइकिल सवार को ठोकर मार दी, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक बांसी कोतवाली के ग्राम उदयपुर निवासी हरीश चंद्र पुत्र काशीराम है। वह बुधवार को दोपहर में ही काम पर जाने की बात कह कर घर से निकला था। रात में वह रुधौली की तरफ से साइकिल से वापस घर लौट रहा था। अभी वह खैरटिया फीडर के कुछ आगे ही पहुंचा था कि बांसी के तरफ से आ रही कार ने ठोकर मार दिया। शिवनगर थाने की पुलिस घायल अवस्था में उसे तिलौली सीएचसी पहुंचाई। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। थानाध्यक्ष भानु प्रताप सिंह ने कहा कि कार को कब्जे में ले लिया गया है। हत्या के तीन आरोपित गिरफ्तार

सिद्धार्थनगर : कठेला समय माता थानांतर्गत कठेला जनूबी के टोला हृदसनगर में मारपीट के दौरान घायल वृद्ध महिला रउफा की मौत के मामले में तीनों आरोपित को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

बच्चों के विवाद में दो पक्षों में तीन दिन पहले मारपीट हो गई थी, जिसमें 90 वर्षीय बुजुर्ग महिला को चोटें आईं थीं। इलाज के बाद उसे घर पर ले जाया गया, जहां मंगलवार की मध्य रात्रि उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शाहिमा की ओर से मोल्हू, सकीना और राबिया के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कराया। प्रभारी निरीक्षक सौदागर राय के नेतृत्व में पुलिस टीम ने आज सुबह ग्राम गाजीपुर पुलिया के पास से गिरफ्तार किया। शराब के साथ एक गिरफ्तार

सिद्धार्थनगर : कठेला समय माता पुलिस ने गुरुवार को ग्राम गाजीपुर निवासी तुलसीराम को गिरफ्तार किया। जिसके पास से 50 शीशी देसी शराब बरामद की गई। शराब को कब्जे में लेते हुए पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध आबकारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

वारंटी भेजा गया जेल

सिद्धार्थनगर : मिश्रौलिया पुलिस ने गुरुवार को वारंटी को गिरफ्तार किया, जो काफी दिनों से फरार चल रहा था। ग्राम महुई निवासी अमृत यादव के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज था। जो कई वर्षों से फरार चल रहा था, न्यायालय द्वारा इसके खिलाफ वारंट जारी किया था। थानाध्यक्ष पंकज कुमार पाण्डेय ने बताया कि वारंटी को गिरफ्तार किया गया, जिसे न्यायालय के बाद जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी