सांड़ के दौड़ाने पर तालाब में गिरा किसान, मौत

बिजौरा त्रिलोकपुर थानांतर्गत शीतल भीटा गांव के 38 वर्षीय किसान दिलीप कुमार पांडेय की तालाब

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 10:10 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 10:10 PM (IST)
सांड़ के दौड़ाने पर तालाब में गिरा किसान, मौत
सांड़ के दौड़ाने पर तालाब में गिरा किसान, मौत

बिजौरा : त्रिलोकपुर थानांतर्गत शीतल भीटा गांव के 38 वर्षीय किसान दिलीप कुमार पांडेय की तालाब में डूबने से मौत हो गई।

वह खेत में सांड़ द्वारा बर्बाद की जा रही नर्सरी को बचाने के लिए गए थे। इसी बीच उसने दौड़ा लिया और वह तालाब में गिर गया। डूबते देख कुछ लोगों ने छलांग लगाकर बचाने की कोशिश की, लेकिन पता नहीं चला। काफी देर बाद शव मिला।

--

सांड़ के हमले में अधेड़ घायल

डुमरियागंज: सुहेलवा गांव में शनिवार की शाम सांड़ के हमले में अधेड़ अयोध्या प्रसाद गंभीर रूप से घायल हो गए। उनके सीने की हड्डी टूट गई और मुंह पर गंभीर रूप से चोट लगी। वह खेत में बर्बाद कर रहे बेहन को बचाने के लिए उसे भगाने के गए। स्वजन उन्हें निजी चिकित्सक के यहां ले गए, जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

--

60 शीशी नेपाली शराब के साथ एक गिरफ्तार

सिद्धार्थनगर: मोहाना पुलिस ने रविवार को 60 शीशी नेपाली शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। उसने अपना नाम सुरेश निषाद और रामनगर थाना मोहाना का रहने वाला बताया।

----

261 वाहनों का चालान

सिद्धार्थनगर: पुलिस ने अभियान के तहत 758 वाहनों की जांच कीद्ध इस दौरान 261 वाहनों का चालान किया गया। शमन शुल्क के तौर पर 263000 रुपये की वसूली की गई।

.........

तीन बोरी यूरिया के साथ गिरफ्तार

सिद्धार्थनगर: शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के कोटिया चौकी पुलिस ने बसंतपुर के पास से एक व्यक्ति को तीन बोरी यूरिया खाद साइकिल पर ले जाते पकड़ा। उसका नाम विरेंद्र कुमार निवासी देवानगढि़या थाना बहादुरगंज जिला कपिलवस्तु है। गिरफ्तारी टीम में चौकी प्रभारी सूर्य प्रकाश सिंह, रामममिलन पासवान व अन्य पुलिस कर्मी शामिल रहे।

......

दो परिवार साथ रहने को राजी

सिद्धार्थनगर: महिला थाने पर नई किरण का आयोजन किया गया। चार पत्रावलियां विचार के लिए प्रस्तुत की हुईं। सभी मामलों में दोनों पक्ष उपस्थित रहे। आपसी सुलह समझौते के आधार पर दो परिवार साथ रहने को राजी हुए। थाना प्रभारी मंजू सिंह,सावित्री तिवारी,प्रतिमा सिंह, निधि सिंह,जूही दूबे, नेहा सिंह आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी