उपभोक्ता के साथ कैशियर के दु‌र्व्यवहार का वीडियो वायरल

बुधवार को बैंक उपभोक्ता के साथ कैशियर के दु‌र्व्यवहार का वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल हो गया। बताया जाता है कि ये मामला गोल्हौरा थानांतर्गत रमवापुर कली स्थित भारतीय स्टेट बैंक से जुड़ा है। पीड़ित उपभोक्ता ने भी उचाधिकारियों से न्याय के लिए गुहार लगाई है।

JagranWed, 08 Dec 2021 10:37 PM (IST)
उपभोक्ता के साथ कैशियर के दु‌र्व्यवहार का वीडियो वायरल

सिद्धार्थनगर : बुधवार को बैंक उपभोक्ता के साथ कैशियर के दु‌र्व्यवहार का वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल हो गया। बताया जाता है कि ये मामला गोल्हौरा थानांतर्गत रमवापुर कली स्थित भारतीय स्टेट बैंक से जुड़ा है। पीड़ित उपभोक्ता ने भी उच्चाधिकारियों से न्याय के लिए गुहार लगाई है।

वीडियो में दिखाया जा रहा है कि पीड़ित इटवा थाना क्षेत्र के जिगनिहवा निवासी वीरेंद्र यादव बुधवार को बैंक में पर पैसा जमा करने के लिए गया था। कैश काउंटर पर 80 हजार रुपये के साथ जमा पर्ची कैशियर को दी। जिसके बाद कैशियर ने पेन कार्ड मांगा, उपभोक्ता पैनकार्ड की फोटो कापी देने लगे। जिस पर वह भड़क गए और उसके साथ अभद्र भाषा के साथ पेश आने लगे। उपभोक्ता ने विरोध किया तो फिर वह उसे मारने के लिए दौड़ा लिए। जैसे-तैसे भागकर वीरेंद्र बैंक के बाहर आ गए। पीड़ित ने बताया कि कैशियर अपशब्द कहते हुए मारने पीटने को तैयार हो गए, वह भागकर बाहर आए तो लोगों ने बीच बचाव करके मामला शांत कराया। इस दौरान बैंक सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी मूकदर्शक बने रहे। शाखा प्रबंधक मोजेस कन्डुलना ने बताया कि सिद्धार्थनगर बैठक में आया हूं। घटना उनके संज्ञान में नहीं है। बैंक जाकर पता करते हैं, जो सही होगा, उसके बारे में उच्चाधिकारियों को अवगत कराएंगे। सात दुकानों का टूटा ताला, तीन से उड़ाए सामान

सिद्धार्थनगर : ठंड का मौसम शुरू होते ही चोरी की घटनाएं तेज हो गई है। पुलिस की रात गश्त नहीं हो रही और चोर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। मंगलवार की रात मिश्रौलिया थानांतर्गत बढ़या चौराहे पर चोरों ने सात दुकानों का ताला तोड़ दिया। तीन दुकानों से हजारों का सामान व कैश उड़ने में सफल रहे तो शेष स्थानों पर जगहट होने के कारण असफल रहे। एक ही रात इस तरह की घटनाओं से व्यवसायियों समेत आम नागरिकों में दहशत देखी जा रही है।

कोटखास निवासी घनश्याम व धोबही निवासी प्रकाश की बढ़या चौराहा स्थित पान की गुमटी का ताला तोड़ा। फुटकर पैसा, सिगरेट, बिस्कुट, गुटखा आदि सामान ले उड़े। यहीं पर पर बरगदवा निवासी आलमगीर की कास्मेटिक की दुकान के पीछे के दरवाजे पर लगा ताला तोड़ते हुए चोर अंदर घुसे और नकदी सहित करीब 40 हजार का सामान चुरा ले गए। कोटखास निवासी परशुराम की पान की गुमटी, तुलसियापुर निवासी महफूजुर्रहमान की किराना, टेउवा निवासी मकसूद व चौबेपुर निवासी मो. शकील की मोबाइल की दुकान पर चोरी का प्रयास किए। लोग गए जिसके कारण चोर भाग खड़े हुए। थानाध्यक्ष पंकज कुमार पाण्डेय का कहना है कि चोरी की घटनाएं संज्ञान में हैं। चौराहे पर विभिन्न जगहों पर सीसी कैमरा लगा हुआ है। उसके फुटेज के सहारे चोरों तक पहुंचने का प्रयास किया जा रहा है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.