दिव्यांग की पिटाई का वीडियो वायरल, दो सिपाही लाइन हाजिर

ढेबरुआ थाना में तैनात दो सिपाहियों ने एक दिव्यांग युवक के पिटाई कर दी। इसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक ने बुधवार को आनन-फानन में दो आरक्षियों को लाइन हाजिर कर दिया। वहीं घायल दिव्यांग का परिजनों ने गोरखपुर में इलाज कराया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 30 Sep 2020 10:57 PM (IST) Updated:Thu, 01 Oct 2020 05:02 AM (IST)
दिव्यांग की पिटाई का वीडियो  वायरल, दो सिपाही लाइन हाजिर
दिव्यांग की पिटाई का वीडियो वायरल, दो सिपाही लाइन हाजिर

सिद्धार्थनगर : ढेबरुआ थाना में तैनात दो सिपाहियों ने एक दिव्यांग युवक के पिटाई कर दी। इसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक ने बुधवार को आनन-फानन में दो आरक्षियों को लाइन हाजिर कर दिया। वहीं घायल दिव्यांग का परिजनों ने गोरखपुर में इलाज कराया।

28 सितंबर दिन में थाना क्षेत्र के औदही कला गांव निवासी सुरेश पुत्र मिठाईलाल सड़क के बीच में खड़ा था। इसी दौरान एक वाहन आ गया। वाहन चालक ने कई बार हार्न बजाया, लेकिन वह नहीं हटा। यह देख बैंक ड्यूटी कर रहे राजू राजभर व शेषमणि ने डंडे से उसकी पिटाई शुरू कर दी। यह पूरा वाक्या पास के एक दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया था। वहीं सूचना मिलने पर सुरेश के स्वजन इलाज के लिए गोरखपुर लेते गए। कुछ लोगों ने सीसीटीवी फुटेज का वीडियो वायरल कर दिया। एसपी के संज्ञान में आने के बाद मामले की जांच सीओ शोहरतगढ़ राणा महेंद्र प्रताप सिंह को सौंपी। पुलिस अधीक्षक राम अभिलाष त्रिपाठी ने बताया कि मामले की जांच के निर्देशित किया गया है। रिपोर्ट मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी