विद्युत विभाग के अवर अभियंताओं ने किया विरोध प्रदर्शन

जनपद अध्यक्ष शैलेश कुमार सिंह ने कहा कि नीति विरुद्ध व बगैर किसी ठोस आधार के स्थानांतरण का विरोध किया जाएगा। प्रोन्नति व स्थायीकरण से संबंधित मामले कई वर्ष से लंबित हैं लेकिन इनपर अभी तक सुनवाई नहीं हुई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 11:38 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 11:38 PM (IST)
विद्युत विभाग के अवर अभियंताओं ने किया विरोध प्रदर्शन
विद्युत विभाग के अवर अभियंताओं ने किया विरोध प्रदर्शन

सिद्धार्थनगर: राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर संगठन के बैनर तले अवर अभियंताओं ने मांगों को लेकर अधिशाषी अभियंता कार्यालय पर प्रदर्शन किया। कहा कि यदि उनकी समस्याओं का निस्तारण नहीं किया गया तो संगठन वृहद आंदोलन जारी रहेगा। वक्ताओं ने कहा कि उनका उत्पीड़न किया जा रहा है। मानसिक दबाव में उन्हें कार्य करना पड़ रहा है। वेतनमान- एसीपी आदि मांगों को पूरा नहीं किया जा रहा है। पदोन्नति नहीं मिल रही है। निजीकरण की साजिश रची जा रही है। वेतन विसंगतियों को दूर नहीं किया जा रहा है। जिलाध्यक्ष यादवेश राय ने कहा कि अब हम उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं करेंगे। सरकार विभाग को खत्म करने की साजिश कर रही है। हम इसका विरोध जारी रखेंगे। जेई राजीव सिंह ने कहा कि सरकार विभाग को बेचने में पर तुली है। इसे पूरा नहीं होने दिया जाएगा।

विरोध-प्रदर्शन करेगा डिप्लोमा इंजीनियर्स संघ

सिविल डिप्लोमा इंजीनियर्स संघ जिला इकाई ने नियम विरुद्ध किए जा रहे स्थानांतरण का विरोध करने का निर्णय लिया है। जिलाधिकारी दीपक मीणा को दिए ज्ञापन में 26 अक्टूबर को अन्याय, अत्याचार, प्रतिकार दिवस मनाते हुए कार्य बहिष्कार करने की चेतावनी दी है।

जनपद अध्यक्ष शैलेश कुमार सिंह ने कहा कि नीति विरुद्ध व बगैर किसी ठोस आधार के स्थानांतरण का विरोध किया जाएगा। प्रोन्नति व स्थायीकरण से संबंधित मामले कई वर्ष से लंबित हैं, लेकिन इनपर अभी तक सुनवाई नहीं हुई। नहर संचालन, सिल्ट सफाई आदि कार्य में अवर अभियंता संवर्ग को उत्तरदायी बनाते हुए कार्रवाई की जा रही हैं। इसका विरोध शांतिपूर्ण ढंग से किया जाएगा। अधिशासी अभियंता कार्यालय पर घंटा, घड़ियाल, थाली बजाकर अधिकारियों को नींद से जगाया जाएगा। इसके बाद प्रशासन को मांगों से संबंधित ज्ञापन सौंपेंगे।

chat bot
आपका साथी