चोरी की बाइकों व तमंचा सहित दो गिरफ्तार

गोल्हौरा थाने की पुलिस ने चोरी की चार बाइक के साथ अंतरजनपदीय गिरोह के दो शातिर अपराधियों को पकड़ा है। उनके पास से पुलिस को एक अदद 12 बोर तमंचा व कारतूस भी मिला है। पकड़े गए शातिर थाना क्षेत्र के ही बरांव नानकार निवासी मोहसिन रजा व दूसरा गुलाब मोहम्मद ग्राम मऊ नानकार का निवासी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 10:09 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 10:09 PM (IST)
चोरी की बाइकों व तमंचा सहित दो गिरफ्तार
चोरी की बाइकों व तमंचा सहित दो गिरफ्तार

सिद्धार्थनगर : गोल्हौरा थाने की पुलिस ने चोरी की चार बाइक के साथ अंतरजनपदीय गिरोह के दो शातिर अपराधियों को पकड़ा है। उनके पास से पुलिस को एक अदद 12 बोर तमंचा व कारतूस भी मिला है। पकड़े गए शातिर थाना क्षेत्र के ही बरांव नानकार निवासी मोहसिन रजा व दूसरा गुलाब मोहम्मद ग्राम मऊ नानकार का निवासी है।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस क्षेत्राधिकारी अजय कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि अभियान आपरेशन तमंचा के अंतर्गत प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार पांडेय मय हमराही पुलिस के साथ जिगनिहवा बाजार में शुक्रवार रात्रि भ्रमण पर थे। महुआ कला में रोड पर दो लोग आते दिखे। रोकर चेक किया गया तो वाहन चोरी होने की बात स्वीकार कर लिया। दोनों के पास से चोरी की एक-एक मोटर साइकिल बरामद हुई कड़ाई से पूछताछ में दोनों दो और बाइक को बरामद करा दिया। सीओ श्रीवास्तव ने कहा कि पकड़े गए शातिरों के मोबाइल फोन के काल डिटेल के आधार पर अन्य शातिरों की खोज की जा रही। इस घटना में और भी लोगों के शामिल होने की सूचना मिल रही है। उपनिरीक्षक रमाशंकर तिवारी, हेड कांस्टेबल विजय प्रताप सिंह, आनंद प्रकाश यादव, राजीव शुक्ला, गामा यादव, दुर्विजय यादव, पवन तिवारी टीम के साथ मौजूद रहे। छापेमारी में दो क्विंटल लहन किया गया नष्ट

सिद्धार्थनगर : अवैध शराब निर्माण, बिक्री एवं भंडारण के खिलाफ शनिवार को आबकारी व पुलिस विभाग की संयुक्त टीम ने मिश्रौलिया थानांतर्गत विभिन्न गांवों में छापामारी अभियान चलाया। करीब दो क्विंटल लहन एवं शराब बनाने वाले उपकरण मिले जिसको मौके पर नष्ट कर दिया।

आबकारी निरीक्षक इटवा राजेश आर्य, बांसी धर्मेन्द्र कन्नौजिया, चेतिया पुलिस चौकी के कैलाशनाथ यादव की अगुवाई में संयुक्त टीम ने जोकइला गांव एवं आसपास के संदिग्ध स्थानों पर दबिश की। घरों तथा निकट की झाड़ियों आदि स्थानों पर छानबीन की। 40 डिब्बों में छिपाकर रखे गए 200 किलो महुआ लहन बरामद किया गया। गांव निवासी पनियाही के यहां 10 लीटर कच्ची मिली साथ ही उसे बनाने के बर्तन आदि मिले से नष्ट कर दिया गया। आबकारी निरीक्षक राजेश ने बताया कि नामजद महिला आरोपित पनियाही के विरुद्ध आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

chat bot
आपका साथी