करंट की चपेट में आने से दो कामगारों की मौत

मिश्रौलिया क्षेत्र के मिठौवा चौराहे के पास मंगलवार की देर रात ट्रक से गिट्टी उतारते समय करंट की चपेट में आए दो कामगारों की मौत हो गई। एक कामगार प्रतापगढ़ का रहने वाला था।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 11:30 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 11:30 PM (IST)
करंट की चपेट में आने से दो कामगारों की मौत
करंट की चपेट में आने से दो कामगारों की मौत

सिद्धार्थनगर : मिश्रौलिया क्षेत्र के मिठौवा चौराहे के पास मंगलवार की देर रात ट्रक से गिट्टी उतारते समय करंट की चपेट में आए दो कामगारों की मौत हो गई। एक कामगार प्रतापगढ़ का रहने वाला था।

इटवा-होरिलापुर मार्ग पर चौराहे के पास सड़क निर्माण के लिए ट्रक से गिट्टी लाई गई थी। रात दो बजे गिट्टी उतारी जा रही थी। ट्रक हाईटेंशन लाइन के तार के नीचे खड़ा था और गिट्टी उतारते समय सिद्धार्थनगर जिले के ढेबरुआ क्षेत्र के बजरिया निवासी कामगार धर्मेद्र कुमार का हाथ तार से स्पर्श कर गया। उसी समय प्रतापगढ़ जिले के कोतवाली नगर क्षेत्र के महुआर का रहने वाला खलासी मो. दिलशाद पुत्र मो. जमील ट्रक के ढाले की कुंडी खोल रहा था। वह भी करंट की चपेट में आ गया। दोनों की घटनास्थल पर ही ही मौत हो गई। थानाध्यक्ष पंकज कुमार पांडेय ने बताया कि दो कामगारों की मौत हुई है। उनके घर वालों को सूचना दे दी गई है। पिकअप ने बालिका को रौंदा, मौत

सिद्धार्थनगर : इटवा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम चौखड़ा में बुधवार की शाम सड़क पार कर रही छह वर्षीय बालिका हुमेरी खातून पुत्री मो. आजम को पिकअप ने रौंद दिया। जिसमें मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना स्थल से तेज रफ्तार में चालक लेकर वाहन लेकर फरार हो गया। मौके पर मौजूद एसआई राजेश पांडेय ने बताया कि शव को पुलिस कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई कर रही है।

नदी में उतराता मिला शव

डुमरियागंज थानाक्षेत्र के ग्राम पंचायत रमवापुर उर्फ नेबुआ राप्ती नदी में एक व्यक्ति का शव उतराता दिखा। बुधवार दोपहर चरवाहे नदी किनारे पशुओं को पानी पिलाने पहुंचे तो एक व्यक्ति का शव नदी में दिखा। वह कच्छा और नीले रंग का शर्ट पहने हुए था। एसओ शैलेश सिंह ने कहा कि पुलिस पहुंची थी। शव कफन में लिपटा था जो तेज धारा में बह गया।

chat bot
आपका साथी