गैर इरादतन हत्या के दो आरोपित गिरफ्तार

थाना क्षेत्र के थुम्हवा भैया गांव में हुई गैर इरादतन वृद्ध की हत्या के दो आरोपितों को कोतवाली पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जबकि दो आरोपित पुलिस की पहुंच से अभी दूर हैं ।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 12:16 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 12:16 AM (IST)
गैर इरादतन हत्या के दो आरोपित गिरफ्तार
गैर इरादतन हत्या के दो आरोपित गिरफ्तार

सिद्धार्थनगर : थाना क्षेत्र के थुम्हवा भैया गांव में हुई गैर इरादतन वृद्ध की हत्या के दो आरोपितों को कोतवाली पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जबकि दो आरोपित पुलिस की पहुंच से अभी दूर हैं ।

बीते शनिवार की रात दस रुपये के विवाद में हजरत अली को गांव निवासी अजय, विजय व विशाल पुत्रगण शिवशंकर उर्फ सम्मल व शिवशंकर उर्फ सम्मल पुत्र अवधराज ने मारपीट दिया था। जिसमें हजरत अली के सिर में गंभीर चोट लगी थी और इलाज के दौरान सोमवार की सुबह उनकी मौत हो गयी थी। मृतक की पत्नी अरबुननिशा की तहरीर पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया था। जिसमें आरोपित अजय व विशाल पुत्रगण शिवशंकर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है । इस संबंध में कोतवाल छत्रपाल सिंह ने बताया कि दो अन्य आरोपितों को भी एक दो दिन में गिरफ्तार कर लिया जाएगा। तीन थानों में 11 फर्जी शिक्षकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

सिद्धार्थनगर : परिषदीय विद्यालय में फर्जी तरीके से शिक्षक बन नौकरी करने वाले के खिलाफ कार्रवाई शुरू हो गई है। बीईओ के तहरीर पर गुरुवार को तीन थानों में पुलिस ने 11 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

ढेबरुआ थाना क्षेत्र के डढ़वल में तैनात ज्योति श्रीवास्तव, मानपुर में तैनात निवेदिता सिंह, मड़नी में तैनात शालिनी सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। चिल्हिया थाना क्षेत्र में सिसई में तैनात विकास राय, संतोरा के अवनीश कुमार सिंह, परसिया के किरन सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। शोहरतगढ़ के मदरहना में स्नेह लता बरनवाल, रामवापुर में रिकी यादव, लक्ष्मीनगर में रामप्रकाश सिंह, पकड़ी लाल में तैनात विवेकानंद व रीता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

इस संबंध में बीईओ अभिमन्यु ने बताया कि सत्यापन में सभी के दस्तावेज फर्जी पाए गए हैं। इलाहाबाद आयोग से जांच में इन सभी की डिग्री फर्जी पाई गई है। बीएसए के निर्देश पर मुकदमा दर्ज कराया गया है।

chat bot
आपका साथी