हाईवे पर टकराए तीन वाहन, एक की मौत, 11 गंभीर

जोगिया थाना क्षेत्र के ककरही पुल के पास बुधवार दोपहर करीब एक बजे तीन वाहन आपस में टकरा गए। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और 11 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। पहले टेम्पो को सामने की ओर से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो ने टक्कर मारी। इसके बाद बोलेरो के पीछे आ रही लक्जरी कार इन दोनों वाहनों से टकरा गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 11:28 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 11:28 PM (IST)
हाईवे पर टकराए तीन वाहन, एक की मौत, 11 गंभीर
हाईवे पर टकराए तीन वाहन, एक की मौत, 11 गंभीर

सिद्धार्थनगर : जोगिया थाना क्षेत्र के ककरही पुल के पास बुधवार दोपहर करीब एक बजे तीन वाहन आपस में टकरा गए। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और 11 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। पहले टेम्पो को सामने की ओर से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो ने टक्कर मारी। इसके बाद बोलेरो के पीछे आ रही लक्जरी कार इन दोनों वाहनों से टकरा गई। मृतक की पहचान चिल्हियां थाने के गुजरौलिया खालसा के रत्नेश सिंह पुत्र राम बेलास के रूप में हुई है।

मुख्यालय के बांसी टैक्सी स्टैंड तिराहा से सवारी भरकर टेम्पो बांसी की ओर जा रही थी। ककरही पुल के पास तीव्र मोड़ पर बांसी की ओर से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो ने अनियंत्रित होकर टक्कर मार दी। कुछ सेकेंड की देरी पर बोलेरो के पीछे आ रही कार भी भिड़ गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार व बोलेरो सड़क के नीचे करीब दस फीट खाई में जा गिरी। लोगों ने निजी वाहनों से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। एसओ जोगिया तहसीलदार सिंह ने बताया कि घायलों को दुर्घटनाग्रस्त वाहनों से निकालने के बाद इलाज के लिए अस्पताल भेजने की व्यवस्था की गई है। पुलिस ने वाहनों को कब्जे में ले लिया है। एसओ सदर केडी सिंह ने बताया सभी घायलों के इलाज की व्यवस्था कराई गई है। चिकित्सक एक की स्थिति गंभीर बता रहे हैं। उसे मेडिकल कालेज भेजने की व्यवस्था की जा रही है।

यह हैं घायल : घटना में बांसी कोतवाली के चेतिया गांव निवासी अनुष्का, उर्मिला, दीपक, मनीषा, सूपाराजा गांव के अजय, बांसी की सुशीला पटेल, मोनू यादव, जोगिया थाना के कटया दुबे निवासी सुनील दुबे, कटहना के सुजीत कुमार, मिश्रौलिया थाना के कुसुम्ही निवासी दिलीप कुमार, चिल्हिया के मधवानगर के चंद्रजीत और नेपाल के तौलिहवा निवासी प्रिस को गंभीर चोट पहुंची है।

chat bot
आपका साथी