बरामदे में खड़ी बाइक चोर ने उड़ाया

गोल्हौरा थाना क्षेत्र के ग्राम जाजर गठिया में एक घर के बरामदे में खड़ी बाइक पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। उसके बगल ही दूसरी बाइक भी खड़ी थी लेकिन उसे वे छोड़ गए। घटना बुधवार रात की है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 10:30 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 10:30 PM (IST)
बरामदे में खड़ी बाइक चोर ने उड़ाया
बरामदे में खड़ी बाइक चोर ने उड़ाया

सिद्धार्थनगर : गोल्हौरा थाना क्षेत्र के ग्राम जाजर गठिया में एक घर के बरामदे में खड़ी बाइक पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। उसके बगल ही दूसरी बाइक भी खड़ी थी, लेकिन उसे वे छोड़ गए। घटना बुधवार रात की है। ग्राम निवासी हिरंजन चौरसिया बाइक बरामदे में खड़ी करके परिवार के साथ सोने चले गए। भोर में लगभग तीन बजे देखा तो उनकी एक बाइक गायब थी। एसएचओ अनिल कुमार पाण्डेय ने कहा कि उन्हें ऐसी कोई सूचना नहीं मिली है। यदि ऐसा है तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी। पति प्रधान तो पत्नी चुनी गई क्षेत्र पंचायत सदस्य सिद्धार्थनगर : त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में कई जगहों पर रोचक परिणाम सामने आए। इसी कड़ी में भनवापुर ब्लाक अन्तर्गत डेंगराजोत कस्तूरी बेनीनगर की जनता ने विकास की बागडोर पति व पत्नी के हाथों सौंपी है। पति ग्राम प्रधान चुने गए हैं तो पत्नी क्षेत्र पंचायत सदस्य पद का चुनाव जीतने में सफल रहीं है।

गांव निवासी विजय मणि पाण्डेय उर्फ झब्बू ने इस चुनाव में पत्नी के साथ खुद भी किस्मत आजमाई। प्रधान पद पर स्वयं नामांकन किया तो पत्नी किरन पाण्डेय को पचउद सिसवा, डेगहाजोत कस्तूरी बेनीनगर के वार्ड नंबर 78 से पर्चा भराया। जनसंपर्क में भी पूरा जोर दिया। परिणाम इनके पक्ष में आया। प्रधान पद पर 88 वोट तो बीडीसी पद पर 292 वोटों से जीत हासिल काते हुए दोनों पदों पर इस दंपत्ति ने कब्जा किया।

विजय मणि ने कहा कि जनता ने जो भरोसा हम दोनों के ऊपर जताया है, उसपर खरा उतरने के लिए भरसक प्रयास करुंगा। गांव व बीडीसी क्षेत्र के विकास और खुशहाली की दिशा में कोशिश होगी ही, जनता के सुख-दुख में भी सदैव साथ खड़े मिलेंगे।

chat bot
आपका साथी