घर से खेलने निकला किशोर नहीं लौटा

रविवार को मदरहना जनूबी गांव के टोला पड़रहवा निवासी 14 वर्षीय किशोर रविवार की दोपहर घर से खेलने की बात कहकर निकला। देर रात तक वापस नहीं लौटा तो स्वजन ने सोमवार को पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की। सुकई पुत्र साधू शरन घर से खेलने की बात कहकर निकला।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 11:27 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 11:27 PM (IST)
घर से खेलने निकला किशोर नहीं लौटा
घर से खेलने निकला किशोर नहीं लौटा

सिद्धार्थनगर : रविवार को मदरहना जनूबी गांव के टोला पड़रहवा निवासी 14 वर्षीय किशोर रविवार की दोपहर घर से खेलने की बात कहकर निकला। देर रात तक वापस नहीं लौटा तो स्वजन ने सोमवार को पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की। सुकई पुत्र साधू शरन घर से खेलने की बात कहकर निकला। देर रात तक घर न लौटने पर स्वजन ने उसकी खोज शुरू की। पिता के अनुसार वह नेकर व बनियान पहने हुआ था। पुलिस चौकी इंचार्ज महेन्द्र चौहान ने बताया कि महसई ताल में डूबने का शक होने के आधार पर तलाश कराई जा रही है। 155 वाहनों का चालान सिद्धार्थनगर: पुलिस ने सोमवार को वाहन चेकिग अभियान चलाया। 694 वाहनों को चेक किया गया। कागजात न होने पर एक वाहन को पुलिस ने सीज कर दिया। 155 वाहनों का चालान करते हुए शमनशुल्क के तौर पर 177500 रुपये की वसूली की गई।

20 लीटर कच्ची के साथ एक गिरफ्तार

सिद्धार्थनगर : आबकारी एवं पुलिस विभाग ने संयुक्त तौर पर छापेमारी की। उसका थाना क्षेत्र के अमरिया में इंद्रजीत उर्फ बंडाहे को 20 लीटर कच्ची के साथ गिरफ्तार किया। छापेमारी टीम में आबकारी निरीक्षक मुकेश कुमार शर्मा, उपनिरीक्षक पारसनाथ सिंह, शंभू यादव, रविद्र प्रसाद, राजेश यादव शामिल रहे। रेडीमेड कपड़ों के साथ एक गिरफ्तार सिद्धार्थनगर: एएसबी जवानों ने सोमवार को ककरहवा बार्डर से एक युवक को तस्करी कर नेपाल से लाए जा रहे रेडीमेड कपड़ों के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित का नाम सूरज निवासी रंगपुर थाना तौलिहवा थाना कपिलवस्तु नेपाल है। कपड़े के साथ पकड़े गए युवक को कस्टम को सुपुर्द कर दिया गया। गिरफ्तारी टीम में सीमा चौकी पकड़ीहवा में तैनात सहायक उप निरीक्षक प्यारचन्द ,अवधेश कुमार चौधरी, गोपी एम, अनिल कुमार नायक शामिल रहे ।

chat bot
आपका साथी