अधिकारियों ने सुनीं व्यापारियों की समस्याएं

सीडीओ पुलकित गर्ग ने बुधवार को आंबेडकर सभागार में उद्योग बंधुओं के बैठक की अध्यक्षता की। व्यापारियों की समस्याओं को सुना। उनके जल्द निस्तारण के लिए संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया। सीडीओ ने कहा व्यापारियों के लंबित लोन प्रकरण का त्वरित निस्तारण किया जाए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 10:52 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 10:52 PM (IST)
अधिकारियों ने सुनीं व्यापारियों की समस्याएं
अधिकारियों ने सुनीं व्यापारियों की समस्याएं

सिद्धार्थनगर : सीडीओ पुलकित गर्ग ने बुधवार को आंबेडकर सभागार में उद्योग बंधुओं के बैठक की अध्यक्षता की। व्यापारियों की समस्याओं को सुना। उनके जल्द निस्तारण के लिए संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया।

सीडीओ ने कहा व्यापारियों के लंबित लोन प्रकरण का त्वरित निस्तारण किया जाए। व्यापारियों को परेशान नहीं किया जाए। मुद्रा लोन व केंद्र सरकार की अन्य योजनाओं के संबंध में व्यापारियों को जागरूक किया जाए। व्यापारियों ने शोहरतगढ़ रोड की स्थिति ठीक नहीं होने की बात उठाई। पीडब्ल्यूडी विभाग को निर्देशित किया गया कि तत्काल मरम्मत कराई है। लीड बैंक अधिकारी से पीएनबी बांसी के जर्जर भवन को संज्ञान में लेने के बाद उसे दूसरे स्थान पर स्थानांतरित कराने के लिए कहा। एडीएम सीताराम गुप्ता, लीड बैंक अधिकारी ओमप्रकाश अग्रहरि, उपायुक्त उद्योग दयाशंकर सरोज के साथ बैंक अधिकारी मौजूद रहे। नीतू पांडेय का प्रधान संघ ब्लाक अध्यक्ष मनोनयन सिद्धार्थनगर : प्रधान संघ बर्डपुर ब्लाक कार्यकारणी की बैठक बुधवार को हुई। नई कार्यकारिणी के चयन प्रक्रिया में अध्यक्ष पद के दो दावेदार सामने आए। प्रदीप चौधरी व नीतू पांडेय के नाम पर चर्चा हुई। सर्वसम्मति से सहमति नहीं बनी तो प्रधानों का हस्ताक्षर बनवा मतदान कराया गया। मतगणना में नीतू पांडेय विजयी घोषित हुई। वहीं प्रदीप चौधरी ने इस कार्यवाही को मानने से इन्कार कर दिया। 35 ग्राम प्रधान के सापेक्ष 20 ने नीतू पांडेय को समर्थन दिया है।

बर्डपुर ब्लाक में प्रधान संघ के चुनाव के लेकर एक सप्ताह से गहमागहमी चल रही थी। विकास क्षेत्र के प्रधानों ने दो दावेदार सामने आए। लोगो ने आपसी समझौता कराने का प्रयास किया। लेकिन बात नहीं बनी। करीब तीन घंटे चली बैठक में ककरहवा की प्रधान नीतू पांडेय के पक्ष में कार्यवाही लिखी गई। माया, मंजू, श्रीपति, अब्दुल हलीम, माधुरी सिंह, शिवसागर, भवानी शंकर, लालजी जायसवाल, पंकज पासवान, सलाहुद्दीन, अकालबुन्निशा, सोनिया, रहिमुन्निशा, सादिरा खातून, उर्मिला आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी