बढ़ने लगी ठंड, नहीं बने रैन बसेरा

ढेबरुआ थाना क्षेत्र के खैरी ऊर्फ झुंगहवा गांव में शनिवार रात कठेला से लौटते समय बाइक सवार बिजली के पोल से टकरा कर गंभीर रूप से घायल हो गया। खैरी शीतल प्रसाद गांव के टोला शिवदुलारे डीह निवासी 25 वर्षीय लौटू पुत्र रामधीरे 45वर्षीय चिनके पुत्र ज्वाला कठेला चौराहे से वापस आ रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 10:27 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 10:27 PM (IST)
बढ़ने लगी ठंड, नहीं बने रैन बसेरा
बढ़ने लगी ठंड, नहीं बने रैन बसेरा

सिद्धार्थनगर: जिले में ठंड बढ़ने लगी है, लोग ठंड से बचाव के जतन भी करने लगे हैं। बाजार भी गर्म कपड़ों से सज गए हैं। लोगों ने खरीदारी भी शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक प्रशासन की ओर से ठंड से बचाव को लेकर कोई इंतजाम नहीं किया जा रहा है। अभी तक नगर क्षेत्र में कहीं पर भी रैन बसेरा नहीं बनाया गया है। जिससे रिक्शा चालक व बाहर से आने वाले मुसाफिरों को ठिठुरते हुए रात बितानी पड़ रही है। अभी तक सार्वजनिक स्थलों पर कहीं पर अलावा की भी तैयारी नहीं की जा रही है। तराई इलाका होने से यहां पर कोहरे का भी प्रकोप बढ़ गया है। प्रशासन ने अभी तक बचाव का कोई इंतजाम नहीं किया है।

बिजली के पोल से टकरा कर बाइक सवार गंभीर

ढेबरुआ थाना क्षेत्र के खैरी ऊर्फ झुंगहवा गांव में शनिवार रात कठेला से लौटते समय बाइक सवार बिजली के पोल से टकरा कर गंभीर रूप से घायल हो गया। खैरी शीतल प्रसाद गांव के टोला शिवदुलारे डीह निवासी 25 वर्षीय लौटू पुत्र रामधीरे, 45वर्षीय चिनके पुत्र ज्वाला कठेला चौराहे से वापस आ रहे थे। झुंगहवा गांव में बिजली के खम्भे से टकरा गए। बाइक बुरी तरह टूट गई व बिजली का पोल भी टूट कर अलग हो गया। हादसे में लौटू के सिर वह मुंह पर गंभीर चोट आई। एंबुलेंस की सहायता से उसे उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र बढ़नी ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। चिनके को भी गम्भीर चोटें लगी हैं।

chat bot
आपका साथी