टीईटी स्थगित होने से मायूस लौटे अभ्यर्थी

जनपद में 9373 अभ्यर्थियों ने परीक्षा देने के लिए आवेदन किया था। इसमें प्रथम पाली में सुबह 10.30 बजे से प्राथमिक स्तर के 5802 परीक्षा देने के लिए केंद्र पर पहुंचे थे। दूसरी पाली में उच प्राथमिक के लिए 3571 की परीक्षा होनी थी। परीक्षा कराने के लिए दो सचल दस्ता गठित किए गए थे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 10:12 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 10:12 PM (IST)
टीईटी स्थगित होने से मायूस लौटे अभ्यर्थी
टीईटी स्थगित होने से मायूस लौटे अभ्यर्थी

सिद्धार्थनगर : प्रश्नपत्र लीक होने के बाद टीईटी की परीक्षा स्थगित होने से परीक्षा देने वाले अभ्यर्थी परेशान हुए और मायूस होकर लौट गए। रविवार को दो पालियों में परीक्षा होने थी। सुबह की पाली में प्रश्नपत्र वितरण शुरू हो गया था। इसी दौरान परीक्षा स्थगित होने की सूचना प्रसारित हुई। कक्ष निरीक्षकों ने प्रश्नपत्र वापस लेने के बाद बाहर जाने की अनुमति प्रदान की। 12 केंद्रों पर परीक्षा होनी थी।

जनपद में 9373 अभ्यर्थियों ने परीक्षा देने के लिए आवेदन किया था। इसमें प्रथम पाली में सुबह 10.30 बजे से प्राथमिक स्तर के 5802 परीक्षा देने के लिए केंद्र पर पहुंचे थे। दूसरी पाली में उच्च प्राथमिक के लिए 3571 की परीक्षा होनी थी। परीक्षा कराने के लिए दो सचल दस्ता गठित किए गए थे। प्रत्येक केंद्र पर पर्यवेक्षक की तैनाती रही। प्रशासन ने रतनसेन इंटर कालेज व रतनसेन डिग्री कालेज बांसी, तिलक इंटर कालेज बांसी, शिवपति इंटर कालेज शोहरतगढ़, सिंहेश्वरी इंटर कालेज तेतरी बाजार, बुद्ध विद्यापीठ डिग्री कालेज तेतरी बाजार, शिवपति डिग्री कालेज शोहरतगढ़, सरस्वती शिशु मंदिर इंटर कालेज तेतरी बाजार केंद्र पर दोनों पालियों का परीक्षा केंद्र बनाया था, जबकि सरदार पटेल इंटर कालेज बांसी, न्यू पब्लिक इंटर कालेज बांसी, सिद्धार्थ पब्लिक स्कूल की थरौली व करौंदा मसिना शाखा में सुबह की पाली में परीक्षा होनी थी। डीआइओएस अवधेश नारायाण मौर्या व वित्त एवं लेखाधिकारी संजय कुमार के नेतृत्व में सचल दस्ता भ्रमण के लिए रवाना भी हो गया। पर्यवेक्षक के रूप में बीडीओ डुमरियागंज, खुनियांव, बांसी, शोहरतगढ़, बढ़नी, नौगढ़, जोगिया, बर्डपुर, मिठवल, इटवा, उसका बाजार व लोटन को आवंटित परीक्षा केंद्रों पर पहुंच गए थे।

chat bot
आपका साथी