छात्र संघ चुनाव की मांग को लेकर हंगामा

छात्रसंघ चुनाव की तारीख घोषित नहीं किए जाने से छात्रों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। मंगलवार को शिवपति महाविद्यालय प्रांगण में छात्रों ने धरना प्रर्दशन किया। छात्रों का हंगामा बढ़ता देख मोहम्मद शहजाद को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

JagranPublish:Tue, 30 Nov 2021 10:43 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 10:43 PM (IST)
छात्र संघ चुनाव की मांग को लेकर हंगामा
छात्र संघ चुनाव की मांग को लेकर हंगामा

सिद्धार्थनगर: छात्रसंघ चुनाव की तारीख घोषित नहीं किए जाने से छात्रों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। मंगलवार को शिवपति महाविद्यालय प्रांगण में छात्रों ने धरना प्रर्दशन किया। छात्रों का हंगामा बढ़ता देख मोहम्मद शहजाद को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

मोहम्मद शहजाद के अगुवाई में छात्रों का प्रतिनिधिमंडल प्राचार्य डा.अरविद सिंह को ज्ञापन देने पहुंचे थे। प्राचार्य ने ज्ञापन नहीं लिया। इस पर छात्र धरने पर बैठ गए। छात्र नेता ने कहा कि लोकतांत्रिक व्यवस्था में छात्र संघ की भूमिका काफी अहम होती है। बावजूद इसके महाविद्यालय प्रशासन इसमें कोई रुचि नहीं दिखा रहा है। जबरन मुझे थाने में बैठाया गया है। इस दौरान महेंद्र चौहान, खुर्शीद अहमद, अशोक पासवान, सावित्री रामपाल चौधरी, नौशाद अहमद, अंकित,सरफराज, अली हुसैन, संदीप, संतोष, शाहबाज खान, विनय मिश्रा, चंद्र पांडे, जयंद्र पांडे आदि मौजूद रहे। खुली व कच्ची नाली से स्वच्छता व्यवस्था धड़ाम

सिद्धार्थनगर : मिठवल विकास क्षेत्र के ग्राम पंचायत लेहड़ा उर्फ रामनगर में गंदगी से जूझ रहा है। अधिकांश जगहों को खुली व कच्ची नाली ग्रामीणों में संक्रामक बीमारी का भय उत्पन्न कर रहा। कई बार मनुहार के बाद भी जिम्मेदार इस समस्या के प्रति उदासीन बने हुए हैं।

गांव के राजेन्द्र का कहना है कि जल निकासी की नालियां टूट कर ध्वस्त हो गई हैं। साफ सफाई की जहां तक बात तो सफाई कर्मचारी महीने में एक दो बार आकर थोड़ी बहुत सफाई कर चलते बनते हैं। रघुनाथ, संतोषी, वीरेंद्र ने बताया कि हम लोगों के घर का पानी सड़क व गली में जाता है। काई नाली की सुविधा नहीं है। वीरेन्द्र राव, रिकू, जितेन्द्र, राजीव, पारस, प्रेम कुमार आदि लोगों का कहना है कि यदि गंदगी पर अंकुश नहीं लगा तो संक्रामक बीमारी फैलने से कोई रोक नहीं सकता।