डिग्री कॉलेज में 22 नवंबर को होगा छात्रसंघ चुनाव

शहर के बुद्ध विद्यापीठ डिग्री कॉलेज के छात्रों की मांग पर महाविद्यालय प्रशासन ने बुधवार को छात्रसंघ चुनाव की समय सारिणी जारी कर दी है। छात्रसंघ के विभिन्न पदों पर होने वाले चुनाव के लिए नामांकन पत्रों की बिक्री 15 व 16 नवंबर को की जाएगी। जबकि 18 नवंबर को नामांकन व 22 नवम्बर को मतदान कराया जाएगा। म

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Nov 2019 11:17 PM (IST) Updated:Wed, 13 Nov 2019 11:17 PM (IST)
डिग्री कॉलेज में 22 नवंबर 
को होगा छात्रसंघ चुनाव
डिग्री कॉलेज में 22 नवंबर को होगा छात्रसंघ चुनाव

सिद्धार्थनगर: शहर के बुद्ध विद्यापीठ डिग्री कॉलेज के छात्रों की मांग पर महाविद्यालय प्रशासन ने बुधवार को छात्रसंघ चुनाव की समय सारिणी जारी कर दी है। छात्रसंघ के विभिन्न पदों पर होने वाले चुनाव के लिए नामांकन पत्रों की बिक्री 15 व 16 नवंबर को की जाएगी। जबकि 18 नवंबर को नामांकन व 22 नवम्बर को मतदान कराया जाएगा। महाविद्यालय प्राचार्य ने बुधवार को छात्र संघ चुनाव की तिथियां घोषित करते हुए छात्र नेताओं के लिए दिशा निर्देश भी जारी किया है। छात्रसंघ चुनाव की गतिविधियां तेज हो गई है। 18 नवंबर को नामांकन व नामांकन पत्रों की वापसी की तिथि निर्धारित की गई है। इसी दिन नामांकन पत्रों के वैधता की जांच की जाएगी तथा वैध प्रत्याशियों की सूची जारी की जाएगी। 22 नवम्बर को मतदान सुबह 10 बजे से अपरान्ह दो बजे तक होगा। मतों की गणना मतदान समाप्ति के तुरंत बाद होगा। जो मतगणना पूरी होने तक जारी रहेगा। इसी दिन परिणाम आने के साथ ही जीत हासिल करने वाले प्रत्याशियों का शपथ ग्रहण कराया जाएगा।

----------------- छात्र नेताओं ने दिलाया भरोसा

छात्रसंघ चुनाव में प्रतिभाग करने वाले छात्र नेताओ ने महाविद्यालय प्रशासन को ज्ञापन सौंपकर भरोसा दिया कि सभी प्रत्याशी महाविद्यालय प्रशासन द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों का पालन करेंगे। इस दौरान इबादत हुसैन, मनोज कुमार गुप्ता, अजहर खान, अमित कुमार चौबे, मिथिलेश अग्रहरि, लवकुश पथिक, अब्दुल सलाम आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी