स्टेडियम की टीम ने जीबीसीए को 169 रनों से हराया

स्टेडियम में चल गौतम बुद्ध अंडर-14 क्रिकेट प्रतियोगिता के तीसरे दिन सोमवार को जीबीसीए (गौतम बुद्ध क्रिकेट एकेडमी) सिद्धार्थनगर व स्टेडियम टीम के बीच मैच खेला गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 11:41 PM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 11:41 PM (IST)
स्टेडियम की टीम ने जीबीसीए को 169 रनों से हराया
स्टेडियम की टीम ने जीबीसीए को 169 रनों से हराया

सिद्धार्थनगर : स्टेडियम में चल गौतम बुद्ध अंडर-14 क्रिकेट प्रतियोगिता के तीसरे दिन सोमवार को जीबीसीए (गौतम बुद्ध क्रिकेट एकेडमी) सिद्धार्थनगर व स्टेडियम टीम के बीच मैच खेला गया। स्टेडियम की टीम ने जीबीसीए को 169 रनों से पराजित किया। मैन आफ द मैच मुकुलसेन यादव को चुना गया है। अजीत अग्रहरि ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर मैच का शुभारंभ किया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए स्टेडियम की टीम ने निर्धारित 30 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 214 रन बनाए। आयुष ने 32 गेंद पर सात चौके व दो छक्के की मदद से आतिशी नाबाद 57 रनों की पारी खेली। प्रिस रंजन व प्रकाश साहनी ने तेजी से रन बनाते हुए चार ओवर में 63 रनों की साझेदारी की। प्रिस रंजन ने 13 गेंद पर चार चौके व दो छक्के की मदद से 31 व प्रकाश साहनी ने 20 गेंद पर तीन चौके की मदद से 23 रन बनाए। विनोद ने दो विकेट लिए। जवाब में जीबीसीए की टीम 12 ओवर में 46 रन पर आलआउट हो गई। मोहम्मद रेहान ही दहाई तक पहुंचे और 12 रन बनाए। पांच बल्लेबाज खाता नहीं खोल सके। मुकुलसेन यादव ने चार विकेट लिए। हाफिज व आदर्श को दो-दो विकेट मिले।

1500 मीटर दौड़ में जोगिया की कामिनी विजेता

सिद्धार्थनगर : महात्मा गौतम बुद्ध उच्चतर माध्यमिक विद्यालय जोगिया में सोमवार को युवा कल्याण विभाग की ओर से एक दिवसीय ब्लाक स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता हुई। 12 गांव के खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया। 1500 मीटर दौड़ बालक में रमपुरवा के इंद्रजीत व बालिका वर्ग में जोगिया की कामिनी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। मुख्य अतिथि एडीओ कापरेटिव प्रदीप कुमार ने विजेता को पुरस्कृत किया। प्रधानाध्यापक बृजेश द्विवेदी, क्षेत्रीय युवा कल्याण अधिकारी जोगिया लक्ष्मी वर्मा, प्रियंका चौधरी, रामसेवक, बासुदेव, रामधनी, सोनू गुप्ता, युगुल किशोर मिश्रा, रमाकांत चतुर्वेदी, दिनेश धर द्विवेदी, दुर्गेश, मुकेश सिंह आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी