आजाद क्लब को पराजित कर हर्षा की टीम चैम्पियन

तहसील क्षेत्र के सोनहटी में चल रहे क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला हर्षा हास्पिटल लखनऊ व आजाद क्लब सोनहटी के बीच खेला गया। जो रोमांच से भरपूर रहा। आखिर में हर्षा की टीम ने सोनहटी को पांच विकटों से पराजित करते हुए चैम्पियन का खिताब अपने नाम किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 May 2019 10:13 PM (IST) Updated:Mon, 20 May 2019 10:13 PM (IST)
आजाद क्लब को पराजित कर हर्षा की टीम चैम्पियन
आजाद क्लब को पराजित कर हर्षा की टीम चैम्पियन

सिद्धार्थनगर : तहसील क्षेत्र के सोनहटी में चल रहे क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला हर्षा हास्पिटल लखनऊ व आजाद क्लब सोनहटी के बीच खेला गया। जो रोमांच से भरपूर रहा। आखिर में हर्षा की टीम ने सोनहटी को पांच विकटों से पराजित करते हुए चैम्पियन का खिताब अपने नाम किया।

आजाद क्लब ने टास जीतकर पहले बब्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम ने निर्धारित 15 ओवरों के मैच में 127 रन बनाए। राजा सिंह ने 8 गेंदों में 28 रन बनाए, जिसमें चार छक्के शामिल रहे। सर्वेश ने भी 21 गेंदों में 33 रन बनाए। विशाल व वीरू ने तीन-तीन व वैभव ने दो खिलाड़ियों को आउट किया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी हर्षा की टीम ने 11.5 ओवर में 128 बनाकर फाइनल का खिताब अपने नाम कर लिया। वैभव ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 23 गेंदों में 7 छक्के के साथ 58 रन बनाए। उन्हीं को मैन आफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। जबकि राजा सिंह को मैन आफ द सिरीज का खिताब मिला। मुख्य अतिथि जिपं अध्यक्ष प्रतिनिधि राम कुमार उर्फ चिकू यादव ने विजेता एवं उप विजेता टीम के कप्तान व खिलाड़ियों को पुरस्कार देकर पुरस्कृत किया। संबोधन में उन्होंने कहा कि खेल आपसी भाईचारों को मजबूती प्रदान करते हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी