सिपाही पर बंधक बना कर बैनामा कराने का आरोप

सदर थाना में तैनात सिपाही पर एक व्यक्ति को बंधक बनाकर जबरन खेत बैनामा कराने का आरोप लगा है। पीड़ित की पत्नी ने मामले की शिकायत गुरुवार को पुलिस अधीक्षक राम अभिलाष त्रिपाठी से की। एसपी ने मामले की जांच का निर्देश दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 11:00 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 11:00 PM (IST)
सिपाही पर बंधक बना कर 
बैनामा कराने का आरोप
सिपाही पर बंधक बना कर बैनामा कराने का आरोप

सिद्धार्थनगर : सदर थाना में तैनात सिपाही पर एक व्यक्ति को बंधक बनाकर जबरन खेत बैनामा कराने का आरोप लगा है। पीड़ित की पत्नी ने मामले की शिकायत गुरुवार को पुलिस अधीक्षक राम अभिलाष त्रिपाठी से की। एसपी ने मामले की जांच का निर्देश दिया है।

नेबुहिया गांव के टोला मरचहवा निवासी सोमनी देवी पत्नी मिट्ठू ने आरोप लगाया कि पति मानसिक रूप से अस्वस्थ चल रहे हैं। 31 अगस्त दिन में करीब 12 बजे पति घर से गांव के चौराहा पर गए थे। वह गायब हो गए। रिश्तेदारों के साथ खोज की, लेकिन वह नहीं मिले। सदर थाने में गुमशुदगी भी दर्ज कराई। 19 सितंबर को थाने में देखा कि आरोपित सिपाही व उनके दो पुत्रों के साथ वह मौजूद है। वहीं पर मालूम चला कि खेत का बैनामा आरोपित की पत्नी के नाम हो गया है। एसपी राम अभिलाष त्रिपाठी ने बताया क िमामले की जांच के लिए निर्देशित किया गया है। अगर सिपाही ने गलत किया है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी