सड़क क्षतिग्रस्त, आवागमन बाधित

पिछले तीन दिनों से लगातार हो रही बारिश से विकास खण्ड बढ़नी के बरगदवा-पिपरा लोक निर्माण विभाग की सड़क के बीच बड़ा गड्ढा बन गया है। जिससे चारपहिया वाहनों का आवागमन बाधित है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 11:35 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 11:35 PM (IST)
सड़क क्षतिग्रस्त, आवागमन बाधित
सड़क क्षतिग्रस्त, आवागमन बाधित

सिद्धार्थनगर : पिछले तीन दिनों से लगातार हो रही बारिश से विकास खण्ड बढ़नी के बरगदवा-पिपरा लोक निर्माण विभाग की सड़क के बीच बड़ा गड्ढा बन गया है। जिससे चारपहिया वाहनों का आवागमन बाधित है। बरगदवा निवासी कमलेश पाण्डेय, सोमई यादव, भोला, सज्जन पाण्डेय, आदि ने बताया कि गांव के कुछ लोग सड़क के किनारे खेतों में पानी चलाने के लिए नाली बना लेते हैं, जिससे लगातार बारिश होने के चलते पानी के दबाव से सड़क कटकर कर गड्ढे का आकार ले लिया है। जिससे कभी भी बड़ी दुर्घटना घट सकती है। ग्रामीणों ने विभागीय अधिकारियों से सड़क के मरम्मत की मांग की है। मरम्मत के नाम पर भरे जा रहे ईंट सिद्धार्थनगर : तीन दिनों से हो रही बारिश से नगरपालिका की सड़कें टूट गई है। पूरी सड़क पर गड्ढों की भरमार है। बारिश का पानी इनमें जमा होने के कारण दो पहिया वाहन चालक गिर कर चोटिल हो रहे हैं। वहीं नगरपालिका प्रशासन कोरम पूरा करने में लगी है। मरम्मत के नाम पर गड्ढों में टूटे ईंट के टुकड़े भरे जा रहे हैं।

मुख्यालय की सबसे महत्वपूर्ण सड़क हाइडिल तिराहा से बांसी टैक्सी स्टैंड तिराहा है। इसी रोड पर मुख्य बाजार और बैंक आदि पड़ते हैं। लेकिन सबसे दयनीय स्थिति इसी सड़क की है। हाइडिल तिराहा और नौगढ़ ब्लाक आफिस के बीच में सड़क पर घुटने से ऊपर के गड्ढे बन गए हैं। इन गड्ढों के बीच से छोटे वाहन का निकलना नामुमकिन है। तहसील तिराहा के पास करीब 20 मीटर सड़क क्षतिग्रस्त है। सिद्धार्थ तिराहा के पास भी सड़क पर गड्ढे बन गए हैं। लोग किसी प्रकार इनसे बचते हुए निकलने के लिए मजबूर हैं। एसडीएम सदर विकास कश्यप ने बताया कि इस संबंध में अधिशासी अधिकारी को निर्देशित किया गया है कि वह जल्द सड़क की मरम्मत कराएं।

chat bot
आपका साथी