पुलिस ने जांची बैंकों की सुरक्षा व्यवस्था, निर्देश

गोल्हौरा पुलिस ने मंगलवार को चेकिग अभियान के तहत विभिन्न बैंकों का निरीक्षण करते हुए वहां की सुरक्षा व्यवस्था को देखा। शाखा प्रबंधकों को सुरक्षा ²ष्टि से संबंधित जरूरी निर्देश दिए गए।

JagranTue, 03 Aug 2021 11:47 PM (IST)
पुलिस ने जांची बैंकों की सुरक्षा व्यवस्था, निर्देश

सिद्धार्थनगर : गोल्हौरा पुलिस ने मंगलवार को चेकिग अभियान के तहत विभिन्न बैंकों का निरीक्षण करते हुए वहां की सुरक्षा व्यवस्था को देखा। शाखा प्रबंधकों को सुरक्षा ²ष्टि से संबंधित जरूरी निर्देश दिए गए।

प्रभारी निरीक्षक वेद प्रकाश श्रीवास्तव ने पुलिस टीम के साथ विकास खण्ड खुनियांव अंतर्गत भारतीय स्टेट बैंक रमवापुर कली, बड़ौंदा यूपी बैंक बरगदवा, पचमोहनी आदि बैंकों की जांच की। पहले बैंकों के आसपास संदिग्ध व्यक्तियों की जांच की। बैंक पर आने वालों से पूछताछ के साथ उनकी पासबुक को भी देखा। बैंक के अंदर अभिलेखों की भी जांच की। शाखा प्रबंधकों से सीसी कैमरा की व्यवस्था के बारे में जाना। ग्राहक सेवा केंद्र पर कैश लाने और ले जाने के बारे में जानकारी ली। पचमोहनी स्थित बैंक के बाहर सीसी कैमरा लगा नहीं मिला। शाखा प्रबंधक को हिदायत दी गई, कि बाहर सीसी कैमरे की व्यवस्था कराएं, क्योंकि सुरक्षा की ²ष्टि से यह बहुत महत्वपूर्ण है। शाखा प्रबंधक ने कहा कि उच्चाधिकारियों से वार्ता करके इसका इंतजाम कराया जाएगा। प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि कहीं भी किसी प्रकार की आपात स्थिति आती है तो सीयूजी अथवा डायल 112 पर तत्काल इसकी सूचना दें। अंशुल कुमार, फूलचन्द्र यादव, नगेन्द्र यादव, हनुमान दूबे, बाल सिंह आदि मौजूद रहे। दो परिवार की महिलाओं में मारपीट

सिद्धार्थनगर: शहर के अनूप नगर में मंगलवार की सुबह दो परिवार के बीच जमकर मारपीट हुई। एक महिला दूसरे को चप्पलों से पीटी जा रही थी। उसके कपड़े तक फाड़ दिए। दोनों तरफ से गालियां देने का सिलसिला भी चला। पड़ोसियों ने किसी तरह से बीच बचाव किया। घटना का कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। मामला स्वर्ण व्यवसायी परिवार से जुड़ा है। सदर पुलिस ने दोनों पक्ष में समझौता करा दिया है।

तेतरी बाजार में एक स्वर्ण व्यवसायी के यहां एक युवती अक्सर बैठा करती थी। उसकी शादी पहले नेपाल में हुई थी, लेकिन उसने अपने पति को छोड़ दिया। उसकी एक बच्ची थी, लेकिन वह भी दुनियां से चल बसी। इस बीच युवती का स्वर्ण व्यवसायी के यहां आना-जाना लगा रहा। जब भी उसके बारे में कोई पूछता तो स्वर्ण व्यवसायी यही कहता रहा कि रिश्तेदार हैं। लेकिन धीरे-धीरे दोनों के बीच संबंध प्रगाढ़ हो गए। इश्क का भूत जब सिर चढ़कर बोलने लगा तो दोनों परिवार के लोग भी मामला समझ गए। सुबह इसी बात को लेकर दोनों पक्ष की महिलाएं सड़क पर उतर आईं। जमकर मारपीट शुरू हो गई। उधर किसी ने इसकी खबर पुलिस को दे दी। पुलिस ने दोनों पक्ष को लेकर थाने पहुंची। बाद में दोनों पक्षों ने सुलह कर लिया। इस मामले में पूछे जाने पर कोतवाल केडी सिंह ने कहा कि दोनों परिवार के लड़के और लड़की बालिग हैं। फरेंदा की मूल निवासी यह महिला किराए पर रहती है। दोनों सजातीय हैं। उन्होंने शादी रचाने की बात की है। मारपीट के बारे में कोई तहरीर नहीं मिली।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.