प्रधानमंत्री के आने से जनता उत्साहित

शुक्रवार को करौंदा खालसा स्थित काशीनाथ महाविद्यालय में भाजपा बेलवा मंडल की बैठक हुई। जिसमें मुख्यअतिथि विधानसभा प्रभारी यशकांत सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर जनता काफी उत्साहित है। सिद्धार्थनगर बुद्ध की धरती पर पीएम नरेंद्र मोदी का आना बड़ी उपलब्धि है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 11:13 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 11:13 PM (IST)
प्रधानमंत्री के आने से जनता उत्साहित
प्रधानमंत्री के आने से जनता उत्साहित

सिद्धार्थनगर : शुक्रवार को करौंदा खालसा स्थित काशीनाथ महाविद्यालय में भाजपा बेलवा मंडल की बैठक हुई। जिसमें मुख्यअतिथि विधानसभा प्रभारी यशकांत सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर जनता काफी उत्साहित है। सिद्धार्थनगर बुद्ध की धरती पर पीएम नरेंद्र मोदी का आना बड़ी उपलब्धि है। सभी कार्यकर्ता इस कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने के लिए पूरी ताकत से जुट जाएं।

प्रभारी ने कहा कि लगातार मंडल स्तर पर बैठकें हो रही हैं, जिसमें पदाधिकारियों को जिम्मेदारियां सौंपी जा रही है। जिनको जो दायित्व मिल रहे हैं उसका निर्वाहन पूरी निष्ठा के साथ करें। समय अब बहुत कम है, इसलिए सभी लोग पूरे मनोभाव से कार्यक्रम की तैयारी में लग जाएं। बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार डा. सतीश द्विवेदी ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में बूथ से लेकर सेक्टर तक तैयारी की गई है। दो बूथ पर एक बस लगाई जा रही है, जबकि छोटी गाड़ियां सभी गांवों से जाएंगी। इटवा क्षेत्र से 25 हजार लोगों को पीएम के कार्यक्रम में ले जाने का लक्ष्य बनाया गया है। कार्यकर्ता इसका ध्यान जरूर रखें कि जनता को कार्यक्रम में ले जाने के लिए किसी तरह की परेशानी न हो। बैठक में मण्डल प्रभारी सुधीर पांडेय, मण्डल अध्यक्ष बेलवा रामसूरत चौरसिया, तेजप्रताप जायसवाल, सुनील मिश्र, विनय त्रिपाठी, किशुन दूबे, अखिलेश मौर्य, बृजेश दूबे आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम का रवाना हुआ प्रचार वाहन सिद्धार्थनगर : 25 अक्टूबर को जिला मुख्यालय पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आगमन को लेकर हर तरफ बैठक हो रहीं हैं। जनसभा में आमजन की उपस्थिति को लेकर जिले भर के भाजपा नेता भी जुटे हैं। कार्यक्रम की सफलता के लिए पथरा बाजार स्थित हियुवा के जन सुनवाई केंद्र से कार्यकर्ताओं ने एक प्रचार वाहन को भी रवाना किया है, जो उनके आगमन के दिन तक जिले भर में घूम घूम कर प्रचार करेगा।

मिठवल ब्लाक के प्रधान संघ अध्यक्ष मौलेश्वर नाथ त्रिपाठी ने प्रचार वाहन को रवाना करने उपरांत आयोजित बैठक में कार्यकर्ताओं से कहा कि पीएम का जिले में आगमन हम लोगों के लिए गौरव की बात है। उनके आने से समूचे जिले में उत्साह का माहौल है।

हियुवा जिला उपाध्यक्ष अजय वर्मा ने कहा कि हम सभी हियुवा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता गांव- गांव, घर- घर जनसंपर्क कर कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए आमंत्रित करें। ताकि अधिकाधिक लोग कार्यक्रम में पहुंच सकें। अध्यक्षता ब्लाक प्रभारी संजय कन्नौजिया व संचालन खुशहाल चौधरी ने किया। राकेश चौरसिया, रमेश गौतम, बाल जी, संदीप गौतम, रामधनी गुप्ता, शत्रुध्न यादव, श्यामकरन गुप्ता, श्यामू अग्रहरि आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी