फोन पर मिलेगी रोगियों को सलाह

फोन पर मिलेगी रोगियों को सलाह

कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए जिला अस्पताल समेत सभी सीएचसी-पीएचसी की ओपीडी 16 मई तक बंद कर दी गई है। इस अवधि में मात्र इमरजेंसी सेवा ही जारी रहेगी। मरीजों की समस्याओं के निदान व चिकित्सकीय सलाह के लिए जिला प्रशासन ने आठ सदस्यी चिकित्सकों का एक पैनल बनाया है।

JagranSat, 17 Apr 2021 11:33 PM (IST)

जागरण संवाददाता, सिद्धार्थनगर: कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए जिला अस्पताल समेत सभी सीएचसी-पीएचसी की ओपीडी 16 मई तक बंद कर दी गई है। इस अवधि में मात्र इमरजेंसी सेवा ही जारी रहेगी। मरीजों की समस्याओं के निदान व चिकित्सकीय सलाह के लिए जिला प्रशासन ने आठ सदस्यी चिकित्सकों का एक पैनल बनाया है। इसमें शामिल चिकित्सक मरीजों को मोबाइल पर चिकित्सकीय परामर्श देंगें।

सीएमओ डा. आइवी विश्वकर्मा ने बताया कि मरीजों की सुविधा के लिए विभागवार चिकित्सकों का मोबाइल नंबर उपलब्ध कराया जा रहा है। इन नंबरों पर कोई भी मरीज निश्शुल्क परामर्श ले सकेगा। उन्होंने कहा कि सभी की समस्याओं को ध्यान में रखते हुए यह सुविधा जनपद स्तर पर मुहैया कराई जा रही है। पेड़ की डाल से दबकर महिला की मौत

चिल्हिया थाना क्षेत्र के बलदेवनगर में पेड़ की डाल टूट कर एक महिला के उपर गिर गया। जिससे उसकी चपेट में आने से महिला की मौत हो गई।

ग्राम सभा मुडि़ला खुर्द के टोला बलदेवगर के तीरथ कुछ लोगों साथ पेड़ के नीचे बैठ कर छप्पर तैयार कर रहे थे। तीरथ की 65 वर्षीय पत्नी राजमती उर्फ बिजली पानी देने आई। अचानक पेड़ की डाल टूट कर उसके उपर गिर गया। ग्रामीणों ने महिला को घायल अवस्था में जिला अस्पताल पहुंचाया। डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। स्वजन बिना कानूनी प्रक्रिया पूरी किए शव लेकर घर आ गए।

चिल्हिया एसओ दिनेश चंद्र चौधरी ने बताया कि घटना स्थल पर पुलिस पहुँची थी। घायल महिला को तबतक जिला अस्पताल पहुंचा दिया गया था। वही पर महिला की मौंत हो गई ।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.