कोरोना से एक की मौत, 16 नए पॉजिटिव

कोरोना संक्रमण से गुरुवार देर रात नौगढ़ ब्लाक के खजुरिया रोड निवासी एक व्यक्ति की मौत हो गई है। संक्रमित का नाम 63 वर्षीय मोहम्मद इस्माइल है। वह तीन सितंबर को हुई जांच में पॉजिटिव मिला था। मधुमेह व उच्च रक्तचाप के रोगी होने के कारण चिकित्सकों ने इलाज के लिए बस्ती के कैली अस्पताल में रेफर कर दिया था।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 10:13 PM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 10:13 PM (IST)
कोरोना से एक की मौत, 16 नए पॉजिटिव
कोरोना से एक की मौत, 16 नए पॉजिटिव

सिद्धार्थनगर : कोरोना संक्रमण से गुरुवार देर रात नौगढ़ ब्लाक के खजुरिया रोड निवासी एक व्यक्ति की मौत हो गई है। संक्रमित का नाम 63 वर्षीय मोहम्मद इस्माइल है। वह तीन सितंबर को हुई जांच में पॉजिटिव मिला था। मधुमेह व उच्च रक्तचाप के रोगी होने के कारण चिकित्सकों ने इलाज के लिए बस्ती के कैली अस्पताल में रेफर कर दिया था। वहीं शुक्रवार को लखनऊ मेडिकल कालेज से 1067 लोगों की जांच रिपोर्ट आई। 1051 की रिपोर्ट निगेटिव मिली। बैंक व स्वास्थ्यकर्मी समेत 16 पॉजिटिव मिले हैं। पॉजिटिव केस की संख्या 3014 हो गई है। 346 एक्टिव केस है। 2637 कोरोना संक्रमित मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। 31 लोगों की मौत हुई है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने 106994 लोगों की जांच की है। 1248 की रिपोर्ट आनी शेष है।

सीएमओ डॉ. इंद्र विजय विश्वकर्मा ने बताया कि जिला अस्पताल में एक स्वास्थ्य कर्मी संक्रमित पाया गया है। पॉजिटिव मिलने पर आइसोलेट कराया गया है। बदलपुरवा गांव व भीमापार में तीन-तीन, पिपहिया, खुशराजपुर व पटनीजंगल में एक-एक पॉजिटिव मिले हैं। एसबीआइ बांसी में तीन बैंक कर्मी पॉजिटिव मिले हैं। बैंक परिसर को सैनिटाइज कराया गया। इसके अलावा भैसड़ गांव में भी एक मरीज मिला है। शोहरतगढ़ में मुसहरी व कुसमाही में एक-एक पॉजिटिव मिले हैं।

chat bot
आपका साथी