भारतीय व नेपाली मुद्रा के साथ एक गिरफ्तार

एसएसबी 43वीं वाहिनी के जवानों ने शनिवार को ककरहवा बार्डर के पास 1.70 लाख भारतीय व 93.50 हजार नेपाली मुद्रा के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। वह नेपाल से ओर से रुपये लेकर आ रहा था। पकड़े गए आरोपित का नाम महराजगंज के बृजमनगंज थाना के सौरहा गांव निवासी तौलन है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 11:28 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 11:28 PM (IST)
भारतीय व नेपाली मुद्रा के साथ एक गिरफ्तार
भारतीय व नेपाली मुद्रा के साथ एक गिरफ्तार

सिद्धार्थनगर : एसएसबी 43वीं वाहिनी के जवानों ने शनिवार को ककरहवा बार्डर के पास 1.70 लाख भारतीय व 93.50 हजार नेपाली मुद्रा के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। वह नेपाल से ओर से रुपये लेकर आ रहा था। पकड़े गए आरोपित का नाम महराजगंज के बृजमनगंज थाना के सौरहा गांव निवासी तौलन है।

एसएसबी के जवान बार्डर के पास गश्त कर रहे थे। इसी दौरान नेपाल की ओर से पगडंडी के रास्ते आ रहे आरोपित को रोका। संदेह के आधार पर चेकिग किया तो भारतीय व नेपाली मुद्रा बरामद हुई। पूछताछ में वह रुपयों के संबंध में कोई जानकारी नहीं दे सके। कार्रवाई करने वाली टीम में एएसआइ कृष्ण गोपाल दास, मुख्य आरक्षी अजय सिंह तोमर, आरक्षी हिमांशु मिश्रा, वरुण कुमार पांडेय आदि मौजूद रहे। ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत सिद्धार्थनगर : शनिवार को गोरखपुर-गोंडा रेल खंड पर चिल्हिया- अहिरौली स्टेशन के बीच धुसुरी के पास ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। युवक का नाम चिल्हिया थाना क्षेत्र के चंदनपुर निवासी सचिन है।

युवक सुबह रेलवे लाइन की तरफ टहलने गया था। घर लौटते समय वह मोबाइल से इयरफोन लगाकर गाना सुनने लगा। गाना सुनते- सुनते रेलवे लाइन के बीच में चलता घर की तरफ चला आ रहा था। जैसे ही धुसुरी के पास लगे गेट के पास पहुंचा था कि गोरखपुर की तरफ से आ रही बांद्रा एक्सप्रेस की चपेट में आ गया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इसकी जानकारी गेटमैन ने जीआरपी को दी। चिल्हिया के प्रभारी एसओ वीरेंद्र पासवान ने बताया कि जीआरपी ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी