पीएम के कार्यक्रम में किसी को न हो कोई असुविधा

सीएम ने पार्टी के नेताओं से कहा कि गांवों से लाने के लिए वाहन समय से कार्यक्रम स्थल पहुंचे। बैठाने का उचित प्रबंध रहे। डीएम दीपक मीणा ने सीएम को अवगत कराया कि प्रधानमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम के संबंध में सभी तैयारियां लगभग पूर्ण कर ली गईं हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 11:07 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 11:07 PM (IST)
पीएम के कार्यक्रम में किसी को न हो कोई असुविधा
पीएम के कार्यक्रम में किसी को न हो कोई असुविधा

सिद्धार्थनगर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करने के बाद पुलिस लाइन सभागार में अधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की। कहा कार्यक्रम में किसी को कोई असुविधा नहीं होनी चाहिए। जो भी व्यक्ति प्रधानमंत्री की जनसभा में पहुंचे, उन्हें घर तक सुरक्षित पहुंचाने की जिम्मेदारी निभाई जाय। कहीं कोई जाम की समस्या न हो, इसके लिए भी व्यवस्था ठीक रखी जाय।

सीएम ने पार्टी के नेताओं से कहा कि गांवों से लाने के लिए वाहन समय से कार्यक्रम स्थल पहुंचे। बैठाने का उचित प्रबंध रहे। डीएम दीपक मीणा ने सीएम को अवगत कराया कि प्रधानमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम के संबंध में सभी तैयारियां लगभग पूर्ण कर ली गईं हैं। कार्यक्रम में आने वाले वाहनों के पार्किंग के लिए स्थल चयनित कर लिया गया है। एसपीजी के साथ मीटिग हो चुकी है। हेलीपैड पर रिहर्सल हो गया है। सूचना विभाग की ओर से होर्डिंग्स लगाई जा चुकी है। एसपी डा. यशवीर सिंह ने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था के दृष्टिगत पुलिस कर्मियों की ड्यूटी लगा दी गई है। नेपाल बार्डर पर चेकिग-पेट्रोलिग की जा रही है। सुरक्षा व्यवस्था पूरी तरह से सुदृढ़ है। मुख्यमंत्री ने एसपी को निर्देश दिया कि पार्किंग स्थलों पर लाउडस्पीकर की भी व्यवस्था की जाए। बाहर से आने वाले पुलिस कर्मियों के वाहन पुलिस लाइन में ही पार्किंग कराई जाए। सीएम ने एसपीजी सुरक्षा कर्मियों के साथ समन्वय बनाकर सुरक्षा व्यवस्था सुदृढ़ कराने का निर्देश दिया। उन्होंने निर्देश दिया कि सभी लोग कार्यक्रम में समय से आ जाए। कार्यक्रम खत्म होने पर उन्हें घर तक पहुंचाया जाए। कार्यक्रम के समाप्त होने के बाद साफ- सफाई करने का भी निर्देश डीएम को दिया। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह,स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण, शिशु कल्याण जय प्रताप सिंह, बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार डा. सतीश चन्द्र द्विवेदी,सांसद डुमरियागंज जगदम्बिका पाल, विधायक डुमरियागंज राघवेन्द्र प्रताप सिंह, कपिलवस्तु विधायक श्यामधनी राही, भाजपा जिलाध्यक्ष गोविन्द माधव, एडीजी गोरखपुर जोन अखिल कुमार, मंडलायुक्त बस्ती गोविन्द राजू एनएस,आईजी बस्ती रेंज मोदक राजेश राव, पुलिस उपमहानिरीक्षक सुरक्षा वीके सिंह,मुख्य विकास अधिकारी पुलकित गर्ग, एडीएम उमाशंकर, एसडीएम नौगढ़ विकास कश्यप, ज्वाइन्ट मजिस्ट्रेट ओजस्वी राज आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी