जिला अस्पताल में किसी की मनमानी नहीं चलने दूंगा: सीएमएस

संयुक्त जिला अस्पताल के सीएमएस डा. आरके कटियार ने रविवार को स्वार्थ की राजनीति करने वाले कुछ स्वास्थ्य कर्मी और नेताओं पर पलटवार किया। कहा मैं जहां भी गड़बड़ी दूर करने का प्रयास किया हूं उन्हें ठेस पहुंची है और उन्होंने मेरे ऊपर मनगढ़त आरोप लगाए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 10:17 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 10:17 PM (IST)
जिला अस्पताल में किसी की मनमानी  नहीं चलने दूंगा: सीएमएस
जिला अस्पताल में किसी की मनमानी नहीं चलने दूंगा: सीएमएस

सिद्धार्थनगर: संयुक्त जिला अस्पताल के सीएमएस डा. आरके कटियार ने रविवार को स्वार्थ की राजनीति करने वाले कुछ स्वास्थ्य कर्मी और नेताओं पर पलटवार किया। कहा, मैं जहां भी गड़बड़ी दूर करने का प्रयास किया हूं, उन्हें ठेस पहुंची है और उन्होंने मेरे ऊपर मनगढ़त आरोप लगाए हैं। जो ड्यूटी नहीं कर रहे थे, उनपर नकेल कसा तो वे बौखला गए। आवास पर उनका जबरन कब्जा था, मैंने हटाने की कोशिश की तो उन्हें बुरा लगा। अब मैं किसी कीमत पर जिला अस्पताल में उनकी मनमानी नहीं चलने दूंगा।

अपने कक्ष में पत्रकारों से बातचीत में सीएमएस ने कहा कि मेरे खिलाफ कुछ लोग लामबंद होकर गलत तरीके से शिकायत करवा रहे हैं। अस्पताल में तैनात चिकित्सकों के प्राइवेट प्रैक्टिस को रोका जाएगा। दलाली करने वाले जेल जाएंगे। सोमवार को चिकित्सक व कर्मचारियों के हड़ताल पर जाने के एलान पर कहा कि जो भी हड़ताल में शामिल होगा उसके खिलाफ एस्मा के तहत कार्रवाई की जाएगी। कहा कि कुछ महिला चिकित्सक व कुछ कर्मचारियों ने कई तरह के आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करायी है। यह पूरी तरह से गलत है। सीएमएस ने कहा कि यदि किसी के पास इसका प्रमाण है तो उसे उपलब्ध कराए। कुछ कर्मचारियों के संविदा से हटाने की धमकी पर कहा कि यह अधिकार मुझे नहीं जिला स्वास्थ्य समिति को है। कहा कि बिना अवकाश के एक से चार अप्रैल तक गायब रहने का आरोप है। जो गलत है। सक्षम अधिकारी से अवकाश स्वीकृति के बाद वह गए थे, इसका प्रमाण भी उन्होंने उपलब्ध कराया। मंत्री ने बूथ अध्यक्षों एवं कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक सिद्धार्थनगर : बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार डा. सतीश द्विवेदी ने रविवार को इटवा के वार्ड नंबर 22, 23, 24 व 25 में भाजपा समर्थित प्रत्याशियों के समर्थन में बूथ अध्यक्षों एवं कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। सभी से चुनाव में पूरी ताकत से जुट जाने के लिए आह्वान किया।

खड़रिया, खुनियांव व बेलवा में आयोजित बैठक में मंत्री डा. द्विवेदी ने कहा कि दिल्ली से लेकर लखनऊ तक भाजपा की सरकार है। जिला पंचायत, ब्लाक प्रमुख होते हुए गांव में ज्यादा से ज्यादा भाजपा का जनप्रतिनिधि बनाएं। जिससे विकास को नई गति प्रदान हो सके और सरकारी कार्यों में कोई बाधा पहुंचाने वाला न हो। पार्टी की मंशा है कि पंचायत से लेकर प्रधानमंत्री तक सभी का प्रतिनिधित्व भाजपा कार्यकर्ता करें। जिलामंत्री कृष्णा मिश्रा, जिलाध्यक्ष भाजयुमो मनोज मौर्या, अशोक पाठक, अजय गुप्ता, शैलेश पाठक, राजेंद्र दूबे, धर्मेंद्र मौर्या, रामसूरत चौरसिया, तेज प्रताप आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी