मातहतों संग बैठक कर क्षेत्र के बारे में ली जानकारी

जोगिया कोतवाली जोगिया के नवागत प्रभारी तहसीलदार सिंह ने रविवार को कार्यभार ग्रहण कर लिया

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 10:17 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 10:17 PM (IST)
मातहतों संग बैठक कर क्षेत्र के बारे में ली जानकारी
मातहतों संग बैठक कर क्षेत्र के बारे में ली जानकारी

जोगिया: कोतवाली जोगिया के नवागत प्रभारी तहसीलदार सिंह ने रविवार को कार्यभार ग्रहण कर लिया। उन्होंने मातहतों के साथ बैठक कर क्षेत्र के बारे में जानकारी हासिल की। पुलिसकर्मियों से कहा कि क्षेत्र में कानून व्यवस्था के ²ष्टिगत कार्य करें। एसआइ विरेन्द्र राय, पवन कुमार समेत अन्य पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

--

आवास से वंचित न रहे कोई भी पात्र

डुमरियागंज : हिदू भवन शाहपुर में विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह ने डूडा के परियोजना निदेशक चंद्र भान वर्मा के साथ बैठक की। नगर पंचायत क्षेत्र के आवासों का डीपीआर 30 जून तक शासन को भेजने का निर्देश दिया।

नवसृजित नगर पंचायत भारतभारी, बढ़नीचाफा के अलावा डुमरियागंज में भी डूडा के तहत होने वाले कार्यों की जानकारी प्राप्त की। कहा कि नए सिरे से आवास का डीपीआर तैयार कराते हुए सत्यापन कराया जाए, जिससे कोई भी पात्र आवास से वंचित न रहने पाए। कहा कि पुराने डीपीआर 30 जून तक शासन को भेजने के साथ नया तैयार करने में युद्ध स्तर पर जुटें।

एसडीएम त्रिभुवन, ईओ शिवकुमार, रमेश लाल श्रीवास्तव, अशोक अग्रहरि, रमेश सोनी, शैलेष सिंह, राजीव अग्रहरि आदि मौजूद रहे।

--

क्षेत्र में वन विभाग शुरू करे पौधारोपण कार्य

डुमरियागंज : हिदू भवन पर विधायक राघवेन्द्र प्रताप सिंह ने डुमरियागंज के वन विभाग के रेंजर शिव शंकर सिंह से कहा कि क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर वृहद पौधारोपण अभियान चलाएं। भारतभारी सागर पर मां मण्डवी उपवन का निर्माण, डुमरियागंज पुरानी तहसील में पार्क व उपवन निर्माण, शाहपुर पंचमुखी मंदिर प्रांगण, देईपार महेश्वरनाथ पोखरा पर, डुमरियागंज राप्ती नदी तट पर मंगल भवन के पास, बढ़नी चाफा नगर पंचायत, मेही पोखरा तथा मरवटिया, महतिनिया, भैसाहिया, पेड़ारा गौशाला में पौधारोपण कार्य कराए जाने पर जोर दिया।

chat bot
आपका साथी