बीएसएनएल सेवा ठप, उपभोक्ता त्रस्त

तहसील क्षेत्र में पिछले 36 घंटे से बीएसएनएल मोबाइल समेत बेसिक फोन ब्राडबैंड सेवा सभी ठप है। सबसे अधिक दिक्कत मोबाइल सेवा की है। रविवार सुबह से ही उपभोक्ताओं परेशान है। सोमवार को भी सुधार नहीं हो पाई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Mar 2019 10:35 PM (IST) Updated:Mon, 18 Mar 2019 10:35 PM (IST)
बीएसएनएल सेवा ठप, उपभोक्ता त्रस्त
बीएसएनएल सेवा ठप, उपभोक्ता त्रस्त

सिद्धार्थनगर : तहसील क्षेत्र में पिछले 36 घंटे से बीएसएनएल मोबाइल समेत बेसिक फोन, ब्राडबैंड सेवा सभी ठप है। सबसे अधिक दिक्कत मोबाइल सेवा की है। रविवार सुबह से ही उपभोक्ताओं परेशान है। सोमवार को भी सुधार नहीं हो पाई।

रविवार की सुबह से ही अचानक बीएसएनएल नेटवर्क के साथ बेसिक टेलीफोन, ब्राडबैंड सेवाएं ठप हो गई। मोबाइल धारक कहीं बात नहीं कर पा रहे थे, इंटरनेट सेवा से व्यवसाय कर रहे लोगों का इससे व्यवसाय भी ठप हो गया है। इंटरनेट के दौर में जहां तमाम प्राइवेट कंपनियां अपने ग्राहकों को बेहतर सेवा देने की दिशा में कदम उठा रही हैं, वहीं दूर संचार विभाग अपनी पुरानी व्यवस्था सुचारू रख पाने में नाकाम साबित हो रहा है। सुरेश कुमार, अरविद, महेन्द्र ने बताया कि बीएसएनएल सिम होने के बाद भी दूसरी कंपनी का सहारा लेना पड़ रहा है। वहीं ब्राडबैंड से जुड़े उपभोक्ता एके मौर्या, संतोष कुमार, बब्लू, मंटू ने बताया कि सहज सेवा केंद्र अथवा छोटी-छोटी इंटरनेट के जरिए चलने वाली दुकान, सभी का व्यवसाय प्रभावित है। एसडीओ दुर्गेश सिंह ने बताया कि बस्ती मंडल के सलटौवा के पास केबिल खोदाई के दौरान कट गई है। गहराई अधिक होने के साथ पुरानी केबिल होने के कारण समस्या हो रही है। उम्मीद है जल्दी ही सेवाएं बहाल हो जाएगी।

chat bot
आपका साथी