तहसील से पत्रावली गायब, मुकदमा दर्ज

तहसील के भानपुररानी ग्राम पंचायत की खारिज दाखिल पत्रावली गायब हो गई है। जानकारी तब हुई जब एक मुकदमे के निस्तारण के लिए पत्रावली की आवश्यकता थी। एसडीएम ने तत्काल मामले में मुकदमा दर्ज कराने के आदेश दिए। तहसीलदार राजेश प्रताप सिंह की तहरीर पर डुमरियागंज थाने में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 10:25 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 10:25 PM (IST)
तहसील से पत्रावली गायब, मुकदमा दर्ज
तहसील से पत्रावली गायब, मुकदमा दर्ज

सिद्धार्थनगर : तहसील के भानपुररानी ग्राम पंचायत की खारिज दाखिल पत्रावली गायब हो गई है। जानकारी तब हुई जब एक मुकदमे के निस्तारण के लिए पत्रावली की आवश्यकता थी। एसडीएम ने तत्काल मामले में मुकदमा दर्ज कराने के आदेश दिए। तहसीलदार राजेश प्रताप सिंह की तहरीर पर डुमरियागंज थाने में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

तहसील डुमरियागंज में हरीश बनाम सकटू का वाद लंबित है। गुरुवार जब मामला एसडीएम की अदालत में प्रस्तुत हुआ तो भानपुररानी गांव की खारिज दाखिल पत्रावली गायब मिली। एसडीएम ने तत्काल तहसीलदार से मुकदमा दर्ज कराने व दोषी कर्मचारियों पर कार्रवाई के लिए निर्देशित किया। इसी प्रकार ग्राम पंचायत डुमरियागंज की खतौनी फटी पाई गई। इस खतौनी में फर्जी आदेश के सहारे कुछ लोगों ने नाम अंकित करा लिया गया है। अभिलेखों में छेड़छाड़ की जांच के लिए तहसीलदार के नेतृत्व में टीम गठित की गई। चकबंदी न्यायालय से पत्रावली मिलान के आदेश भी दिए गए हैं।

chat bot
आपका साथी