घूसखोरी में फिर फंसे लेखपाल, आडियो वायरल

सदर तहसील क्षेत्र में एक ऐसे लेखपाल हैं जिनपर घूसखोरी का आरोप दूसरी बार लगा है। पहले घूस लेते वीडियो वायरल हुआ तो डीएम के निर्देश पर एसडीएम ने जांच के बाद निलंबित कर दिया। संगठन के दबाव और रसूख के बल पर बहाली हुई तो अब आडियो वायरल हो गया।

JagranMon, 14 Jun 2021 11:37 PM (IST)
घूसखोरी में फिर फंसे लेखपाल, आडियो वायरल

सिद्धार्थनगर: सदर तहसील क्षेत्र में एक ऐसे लेखपाल हैं, जिनपर घूसखोरी का आरोप दूसरी बार लगा है। पहले घूस लेते वीडियो वायरल हुआ तो डीएम के निर्देश पर एसडीएम ने जांच के बाद निलंबित कर दिया। संगठन के दबाव और रसूख के बल पर बहाली हुई तो अब आडियो वायरल हो गया। इसकी जांच एसडीएम विकास कश्यप ने सदर तहसीलदार राम ऋषि रमन को सौंपी है।

बर्डपुर ब्लाक क्षेत्र में लेखपाल के इस करतूत का आडियो वायरल हो रहा है। कुछ लोग इसे सही मान रहे तो कुछ साजिश। फिलहाल यह जांच का विषय है। आडियो में क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति लेखपाल से जमीन पैमाइश की बात कर रहा है। जिसमें साफ सुनाई दे रहा है कि, यदि आप हमारा कार्य नहीं कर रहे हैं तो रुपये वापस कर दीजिये। यह सुनकर लेखपाल एक सप्ताह की मोहलत देने की गुजारिश कर रहा है। लेखपाल बातचीत में कहता है कि एक सप्ताह में काम हो जाएगा। अन्यथा रुपये वापस कर देंगे। लेकिन कितने रुपये लिया है यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। छात्रों,युवाओं आम नागरिकों के आय, निवास,जाति, प्रमाण पत्र की आनलाइन रिपोर्ट लगाने पर भी पैसे की मांग की जाती है। परेशान ग्रामीणों ने इसकी शिकायत शोहरतगढ़ विधायक चौधरी अमर सिंह से की है। विधायक ने जांच के लिए एसडीएम से कहा तो उन्होंने तहसीलदार को जांच सौंप दी है।

एसडीएम सदर विकास कश्यप ने कहा कि मामले की जानकारी है। तहसीलदार सदर को जांच का आदेश दिया गया है। रिपोर्ट में दोषी मिलने पर संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। संदिग्ध परिस्थिति में पेड़ से लटका मिला युवक का शव

सिद्धार्थनगर: मोहाना थाना क्षेत्र के भुजौली गांव के टोला खरहरा के पूरब बाग में सोमवार की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव पेड़ से लटकता मिला है। उसकी पहचान खरहरा निवासी रूपेश के रूप में हुई है। वह रात से ही घर से गायब था।

स्वजन के अनुसार मृतक रूपेश रात को खाना खाने के बाद टहलने के लिए घर से निकला, लेकिन फिर वापस नहीं आया। लोगों ने रात में ही उसकी तलाश की, लेकिन पता नहीं चला। सोमवार की भोर में जब स्वजन रूपेश की तलाश करते बाग में पहुंचे तो देखा उसका शव पेड़ के डाल से उसके पहने हुए लोवर के सहारे ही लटक रहा था। लोगों ने आनन- फानन उसका शव नीचे उतारा। एसओ मोहाना थानाध्यक्ष जयप्रकाश दुबे ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.