दिहाड़ी मजदूर की संदिग्ध स्थिति में मौत

थाना क्षेत्र के जिगनिहवा चौराहे पर स्थित एक कबाड़ की दुकान पर काम कर रहे दिहाड़ी मजदूर दुकान के पीछे मृत मिला । सोमवार की सुबह लगभग 5 बजे दो मंजिला इमारत वाली दुकान के पीछे किसी ने लाश देखकर इसकी जानकारी दुकानदार को दी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 May 2019 10:29 PM (IST) Updated:Tue, 21 May 2019 06:27 AM (IST)
दिहाड़ी मजदूर की संदिग्ध स्थिति में मौत
दिहाड़ी मजदूर की संदिग्ध स्थिति में मौत

सिद्धार्थनगर : थाना क्षेत्र के जिगनिहवा चौराहे पर स्थित एक कबाड़ की दुकान पर काम कर रहे दिहाड़ी मजदूर दुकान के पीछे मृत मिला । सोमवार की सुबह लगभग 5 बजे दो मंजिला इमारत वाली दुकान के पीछे किसी ने लाश देखकर इसकी जानकारी दुकानदार को दी। दुकानदार की सूचना पर मृतक के परिजन शव ले जाकर अंतिम संस्कार कर दिए।

थाना क्षेत्र के ही अमघट्टी ग्राम निवासी रामकिशोर (25) पुत्र राम ऊजागिर पखवारे पूर्व किसी को बिना कुछ बताए घर से निकला था। सप्ताह पूर्व उसके गांव के लोगों ने उसे बहादुरगंज चौराहे पर देखा, तो उससे घर चलने को कहा । लेकिन वह घर नही गया। बताते हैं कि तीन दिन पूर्व वह जिगनिहवा चौराहे पर स्थित राम किशुन की कबाड़ की दुकान पर दैनिक मजदूरी पर काम करने लगा। दुकानदार की मानें तो वह रविवार की रात्रि में खाना खाकर दुकान की दूसरी मंजिल के छत सोने गया था। सोमवार सुबह दुकान के पीछे जमीन पर औंधे मुंह मृत पड़ा था। मृतक के चचेरे भाई पूर्व प्रधान करिगन यादव के अनुसार सोमवार सुबह दुकानदार ने फोन पर बताया कि तीन दिन से मेरे दुकान पर काम कर रहे एक लड़के की छत से गिर कर मौत हो गई है। हम सभी उसकी दुकान पर पहुंचे और शव को घर लाने के बाद उसका अंतिम संस्कार कर दिए। प्रभारी थानाध्यक्ष महेंद्र चौहान ने कहा कि हमें ऐसी कोई भी सूचना नही मिली है। सूचना मिलने के बाद मामले में जांच व कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी