जागा विभाग, बनाया पुलिया का एप्रोच

प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत मधुबेनिया-मस्जिदिया मार्ग का निर्माण हुआ था। उसी समय काशीपुर गांव के पास एक पुलिया का निर्माण कराया गया था। एप्रोच न बनने से राहगीरों को चार माह से परेशानी उठानी पड़ रही थी। इस समस्या को जागरण ने तीन सितंबर के अंक में खबर छापी थी। खबर छपते ही विभाग की नींद खुली और एप्रोच बनवाने का काम चालू करा दिया

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Sep 2018 09:57 PM (IST) Updated:Thu, 20 Sep 2018 09:57 PM (IST)
जागा विभाग, बनाया पुलिया का एप्रोच
जागा विभाग, बनाया पुलिया का एप्रोच

सिद्धार्थनगर : प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत मधुबेनिया-मस्जिदिया मार्ग का निर्माण हुआ था। उसी समय काशीपुर गांव के पास एक पुलिया का निर्माण कराया गया था। एप्रोच न बनने से राहगीरों को चार माह से परेशानी उठानी पड़ रही थी। इस समस्या को जागरण ने तीन सितंबर के अंक में खबर छापी थी। खबर छपते ही विभाग की नींद खुली और एप्रोच बनवाने का काम चालू करा दिया।

मधुबेनिया-मस्जिदिया पुलिया के दोनों तरफ एप्रोच न बनाये जाने से परेशान राहगीरों की पीड़ा को दैनिक जागरण ने तीन सितम्बर को'चार माह बाद भी नही बना पुलिया के एप्रोच'शीर्षक से खबर छापी थी। जिम्मेदार गंभीरता से लेते हुए कार्यदायी संस्था ग्रामीण अभियंत्रण सेवा द्वारा पुलिया के दोनों तरफ का एप्रोच बनाया जाने लगा। प्रधान प्रतिनिधि मोहम्मद सईद, ग्रामीण राम नेवास यादव, रामबृक्ष, अजय मिश्र, असफाक अहमद, जितेंद्र मिश्रा, विजय यादव, रामकृपाल मिश्र सहित तमाम लोगो ने जागरण को धन्यवाद दी। कहा कि सड़क से संबंधित जिम्मेदारों से कई बार कहा गया था लेकिन ध्यान नहीं दिया जा रहा था। जागरण में खबर छपने के बाद विभाग ने काम शुरू करा दिया। एप्रोच के साथ सड़क में जहां भी कुछ काम बाकी था उसे भी पूरा कराया जा रहा है। इसके लिए दैनिक जागरण को बहुत-बहुत धन्यवाद।

chat bot
आपका साथी