करंट की चपेट में आने से मां-बेटी की मौत

त्रिलोकपुर थानाक्षेत्र के मनिकौरा गांव में मंगलवार की देर रात्रि करंट की चपेट में आने से मां और बेटी की दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 10:35 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 10:35 PM (IST)
करंट की चपेट में आने 
से मां-बेटी की मौत
करंट की चपेट में आने से मां-बेटी की मौत

सिद्धार्थनगर : त्रिलोकपुर थानाक्षेत्र के मनिकौरा गांव में मंगलवार की देर रात्रि करंट की चपेट में आने से मां और बेटी की दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया है।

गांव निवासी लक्ष्मीनाथ अग्रहरि की 50 वर्षीय पत्नी शकुंतला व उनकी 21 वर्षीय पुत्री प्रमिला घर के बरामदे में लेटी हुईं थीं। उस समय मूसलाधार बारिश हो रही थी। तभी बाहर बरामदे के टीन शेड के पाइप में करंट उतर आया। दोनों की चारपाई पाइप से सटी हुई थी। विद्युत प्रवाह होने कारण चारपाई पर सोई मां व बेटी भी करंट की चपेट में आ गईं। आवाज सुनकर लड़का बाहर निकला और मां व बहन को बचाने का प्रयास किया, लेकिन विद्युत के झटके से दूर जा गिरा। घटना के समय घर के मुखिया दूसरे घर में सोए हुए थे। जब तक परिजन कुछ और जुगत करते मां और बेटी की मौत हो चुकी थी। सुबह मौके पर थानाध्यक्ष रणधीर कुमार मिश्रा व चौकी प्रभारी बिजौरा सभाजीत मिश्रा हमराहियों के साथ पहुंचे। शव का पंचनामा कर परिजनों को सौंप दिया।

chat bot
आपका साथी